18 MAYWEDNESDAY2022 6:44:27 AM
Nari

Met Gala में नताशा पूनावाला का यूनिक स्टाइल, साड़ी में दिखा गोल्डन ग्लिटर वाला ग्लैमर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 May, 2022 03:23 PM
Met Gala में नताशा पूनावाला का यूनिक स्टाइल, साड़ी में दिखा गोल्डन ग्लिटर वाला ग्लैमर

साल की सबसे बड़ी फैशन नाइट यानी कि मेट गाला की शुरुआत हो चुकी है।  दुनिया के कोने- कोने से मशहूर हस्तियां और फैशन जगत के दिग्गज इस शाम में रंग जमाने पहुंचे। मशहूर हस्तियाें के साथ सोशलाइट और बिजनेसवूमन नताशा पूनावाला भी इस इवेंट का हिस्सा बनी, इस दौरान उनके लुक ने सभी को चौंका दिया।

PunjabKesari

यह कहना गलत नहीं होगा कि  स्टनिंग लुक ने अच्छे- अच्छों को पीछे छोड़ दिया। सब्यसाची की डिजाइनर साड़ी के साथ उन्होंने अलग ट्विस्ट देकर सभी को इंप्रेस कर दिया। इस ऑल गोल्डन साड़ी और ट्रेल को Schiaparelli के मैटालिक bustier के  साथ टीमअप किया

PunjabKesari

इस साड़ी में सब्यसाची मुखर्जी ने रेशमी चमकदार कढ़ाई और सुनहरे धागों का इस्तेमाल किया गया। साड़ी के साथ पहनी कस्टम जूलरी भी सब्यसाची के कलेक्शन से ही ली गई है। इन जूलरी को ट्रेडिशनल टेक्नीक का इस्तेमाल कर बनाया गया।

PunjabKesari

देसी ग्लैमर और अमेरिकी थीम ने नताशा के लुक को शानदार बना दिया।  इस साड़ी को बेवल बीड्स, सेमी-प्रिसिअस स्टोन, क्रिस्टल, सेक्विन और एप्लिकेड प्रिंटेड वेलवे से सजाया गया था।

PunjabKesari
. इस बार मेट गाला में ड्रेस कोड Gilded Glamour रखा गया,जिसे नताशा के आउटफिट ने पूरी तरह जस्टिफाई किया। उनके इस अमेजिंग लुक को अनीता श्रॉफ अदजानिया ने स्टाइल किया है।

PunjabKesari

नताशा ने साड़ी को हैंड फोर्ज्ड शियापरेलसी के मेटल बस्टियर के साथ कैरी किया। सब्यसाची ने खुद इन तस्वीराें को शेयर कर लिखा-  "मेरे लिए साड़ी एक बहुत ही यूनिक और वर्सेटाइल पहनावा है जो किसी की पहचान, भूगोल और सीमाओं से भी परे है"।

 

Related News