01 MAYWEDNESDAY2024 5:23:44 PM
Nari

नताशा पूनावाला भी रत्नों में करती है विश्वास! तभी तो पहनती है इतनी बड़ी अंगूठी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 May, 2023 11:25 AM
नताशा पूनावाला भी रत्नों में करती है विश्वास! तभी तो पहनती है इतनी बड़ी अंगूठी

नताशा पूनावाला को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है ।दुनिया की सबसे बड़ी वैक्सीन निर्माता कंपनियों में से एक सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया की कार्यकारी निदेशक नताशा पूनावाला फैशन और स्टाइल का दूसरा नाम हैं।  फैशन फिएस्टा नताशा के लुक के आगे बड़ी से बड़ी हसीनाएं भी फेल हैं।  

PunjabKesari
नताशा अपने फैशन और फिटनेस के लिए जानी जाती है। अदार पूनावाला की पत्नी रत्नों से काफी ज्यादा प्रभावित हैं और हमेशा हाथ में रत्न को अंगूठी पहनी दिख ही जाती है।  तभी तो उन्होंने अपने खास दिन में एक ऐसी अंगूठी पहनी जिसका साइज देख सभी हैरान रह गए थे। भले ही उनका ये लुक काफी पुराना था लेकिन आज भी इसके चर्चे हाेते हैं। 

PunjabKesari
याद हो कि कुछ समय पहले " लेडी ऑफ़ स्टाइल" नताशा को व्हाइट हाउस में आमंत्रित किया गया था। इस दौरान उन्होंने डिजाइनर सब्यसाची की क्लासिक सफेद साड़ी चुनी थी। इस साड़ी को उन्होंने मोतियों से सजी एक शानदार स्लीवलेस ब्लाउज़ और एक प्लंजिंग नेकलाइन के साथ पहना था।उन्होंने अपने स्टाइल स्टेटमेंट को शानदार बनाने के लिए स्टेटमेंट पर्ल इयररिंग्स, समान लेयर्ड नेकपीस और एक स्टेटमेंट रिंग पहनी थी। 

PunjabKesari
कहा जाता है कि पन्ना धारण करने से  सभी कार्यों में सफलता मिलती है।  यह बुध ग्रह का रत्न है, इसलिए इसको धारण करने से वाकपटुता अच्छी होती है। इसे पहनने से व्यापार में लाभ मिलता है यह आर्थिक स्थिति को मजबूत करने में भी सहायता करता है। पन्ना अगर आपके अनुकूल नहीं होगा तो उससे आपको आर्थिक और मानसिक परेशानियां भी हो सकती हैं। 

PunjabKesari
याद हो कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी से लेकर साउथ एक्ट्रेस नयनतारा ने अपने ब्राइडल लुक को एमराल्ड ज्वेलरी से ही कंप्लीट किया। इस ज्वेलरी की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इसको वेसटर्न और एथनिक सभी के साथ आसानी से पेयर किया जा सकता है।

Related News