03 MAYFRIDAY2024 1:34:50 PM
Nari

कोई महंगे प्रोडक्ट्स नहीं, बस ये 3 स्टेप स्किन केयर रूटीन है Nayanthara का ब्यूटी सीक्रेट

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 18 Nov, 2023 11:43 AM
कोई महंगे प्रोडक्ट्स नहीं, बस ये 3 स्टेप स्किन केयर रूटीन है Nayanthara का ब्यूटी सीक्रेट

साउथ की फेमस एक्ट्रेस नयनतारा ना सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। बिना मेकअप के भी उनकी स्किन बेहद ग्लोइंग नजर आती है। अपनी त्वचा का ख्याल रखने के लिए वो कोई महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल नहीं करती हैं। बस इन छोटी- छोटी स्किन केयर टिप्स से उनकी त्वचा दमकती रहती है। चलिए आपको बताते हैं इनके बारे में....

सीटीएम रूटीन करती हैं फॉलो

एक्ट्रेस 3 स्टेप में स्किन केयर जरूर फॉलो करती हैं। वो क्लीन, टोन, मॉइस्चराइज रूटीन को फॉलो करती हैं। त्वचा को अच्छे से साफ करने के बाद उसे टोन और मॉइश्चराइज करती हैं। इससे त्वचा की सारी गंदगी बाहर निकल जाती है और त्वचा खिली- खिली लगती है।

PunjabKesari

धूप से करती हैं स्किन को प्रोटेक्ट

शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस को लंबे समय तक कड़ी धूप में काम करना पड़ता है। लेकिन इसमें वो अपनी स्किन को नजरअंदाज नहीं करती हैं। harmful ultraviolet रेज से बचने के लिए एक्ट्रेस सनस्क्रीन और दूसरे स्किन मास्क का इस्तेमाल करती हैं, जो स्किन को प्रोटेक्ट करके रखता है।

हाईड्रेशन को मनाती हैं जरूरी

शरीर को पर्याप्त रूप से हाइड्रेटेड और त्वचा को मॉइश्चराइज रखने के लिए पर्याप्त मात्रा में पानी पीती हैं। इसके अलावा वो हमेशा ड्रिंक में फलों का जूस लेती हैं। ऐसा करने से सेहत के साथ-साथ त्वचा को भी पोषण मिलता है और स्किन हेल्दी बनी रहती है।

PunjabKesari

नींद भी है जरूरी

नयनतारा का मानना है कि अच्छी नींद सेहत के साथ त्वचा के लिए भी बहुत जरूरी है। इससे दिन भर में थकान निकल जाती है और सुबह फ्रेशनेस आपके चेहरे पर दिखती है। इससे आप डार्क सर्कल्स जैसी कई स्किन प्रॉब्लम्स से बच सकते हैं।

PunjabKesari

बस इन कुछ स्टेप को फॉलो करके आप  बिना ज्यादा पैसे खर्च किए नयनतारा जैसी ग्लोइंग स्किन पा सकते हैं।

Related News