04 MAYSATURDAY2024 5:29:00 PM
Nari

कंगना की LockUpp में कैद हुए Munawar, कई बार उड़ा चुके हैं मजाक, पुराने ट्वीट Viral

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 23 Feb, 2022 04:03 PM
कंगना की LockUpp में कैद हुए Munawar, कई बार उड़ा चुके हैं मजाक, पुराने ट्वीट Viral

बॉलीवुड पंगा क्वीन कंगना रनौत अपने अपकमिंग रियालटी शो ‘लॉकअप’ को लेकर चर्चा में बनीं हुई है। शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट की लिस्ट भी धीरे-धीरे सामने आ रही है। वहीं, एक्ट्रेस निशा रावल के बाद दूसरे कंटेस्टेंट के रूप में स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का चेहरा रिवील किया गया। मगर, मुनव्वर के शो में हिस्सा लेने की बात सुनकर उनके लोग हैरान हैं।

जब मुनव्वर फारुखी ने कंगना पर साधा था निशाना

दरअसल, कंगना और मुनव्वर अलग-अलग राजनीतिक विचारधारा के हैं। वहीं, मुनव्वर कई बार ट्विटर पर कंगना का मजाक उड़ा चुके हैं। यही नहीं, मुनव्वर के शो में हिस्सा लेने के बाद उनके पुराने ट्वीट भी वायरल हो रहे हैं।

2020 और 2021 में पोस्ट किए गए ट्वीट्स में मुनव्वर ने भाई-भतीजावाद, उनके ट्वीट्स और उनकी राय पर कंगना पर तंज कसा। उन्होंने लिखा था, "कंगना भाई-भतीजावाद के खिलाफ हैं, लेकिन खुद की बहन को मैनेजर रखा है। " उन्होंने यह भी लिखा, "कंगना के ट्वीट्स पड़ कर लग रहा है फिर से न्यायिक हिरासत चला जाऊं!"

मुनव्वर के पुराने ट्वीट हुए वायरल

उन्होंने एक ट्वीट में लिखा था, "डियर कंगना, अगर विरुष्का का बच्चा बड़ा होकर अभिनेता या क्रिकेटर बना तो उसे बहिष्कार करना है या नहीं #virushkababy???"

PunjabKesari

एक ट्वीट में उन्होंने कहा, "कंगना की डायरेक्ट की गई फिल्म में लीड रोल में कौन-सा न्यू कमर था? उफ़ वह खुद #NepotismEndsin2020 की लीड में थीं।"

यूजर्स कर रहे मुनव्वर को ट्रोल

अब उनके शो में हिस्सा लेने पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर्स ने कहा, "#मुनवार फारुकी को कंगना से प्यार हो गया है।" एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "आपका कंगना से लगाव था।" एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया, "एक ही शो में मुनव्वर और कंगना, उदारवादी अभी भी भ्रमित हैं कि शो का बहिष्कार करें या प्रशंसा करें। #MunwarFaruqui #KanganaRanaut #LockUpp।"

गौरतलब है कि मुनव्वर को मंगलवार को ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर के लॉक अप के लिए एक प्रतियोगी के रूप में घोषित किया गया था। यह शो 24x7 लाइव स्ट्रीम होगा और इसमें 16 विवादास्पद हस्तियां शामिल होंगी, जिन्हें बिना सुविधाओं के महीनों तक लॉकअप में रखा जाएगा।एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा निर्मित, शो का प्रीमियर 27 फरवरी को ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर होगा।

Related News