28 APRSUNDAY2024 7:18:19 AM
Nari

Ranbir Kapoor को मुकेश अंबानी ने दी सीख, बताए अच्छा पति और पिता बनने के Tricks

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 16 Feb, 2024 05:08 PM
Ranbir Kapoor को मुकेश अंबानी ने दी सीख, बताए अच्छा पति और पिता बनने के Tricks

बॉलीवुड एक्ट्रेस रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'एनिमल' की सफलता के बाद से खूब चर्चा में हैं। उनकी फैन फॉलोइंग में भी बहुत इजाफा हुआ है। वहीं वो इन दिनों फादरहुड भी एंजॉय कर रहे हैं। बिजी शेड्यूल होने के बाद भी वो अपनी बेटी राहा और पत्नी आलिया को पूरा समय देने की कोशिश कर रहे हैं। बीते दिन एक्टर ने एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात-चीत करते हुए बताया कि उन्हें मुकेश अंबानी ने खास सीख मिली है। इससे वो बेहतर इंसान बनने को प्रेरित हो रहे हैं। आइए आपको भी बताते हैं इसके बारे में...

मुकेश अंबानी ने दी ये सलाह

मुकेश ने उनसे कहा था कि अपने काम की सक्सेस को कभी अपने सिर पर मत चढ़ने देना। उन्होंने रणबीर से ये भी कहा था कि काम में खुद को पूरी तरह से झोंक दें। रणबीर ने अपनी जिंदगी के दो पिलर्स के बारे में भी बात की। पहला- अच्छा काम करना, दूसरा- अच्छा इंसान, बेटा, पिता भाई और दोस्त बनना है। जब ये बात रणबीर बता रहे थे, तो उस वक्त मुकेश अंबानी वहां मौजूद थे और एक्टर की बातें सुनते और मुस्कुराते दिखें।

अंबानी परिवार के बहुत करीब हैं रणबीर

आपको बता दें रणबीर कपूर का पूरा परिवार मुकेश अंबानी के परिवार के काफी करीब है। मुकेश के दोनों बेटे आकाश- अनंत अंबानी से रणबीर की गहरी दोस्ती है। दोनों को कई मौके पर साथ देखा गया है। रणबीर की शादी में भी अंबानी परिवार शामिल हुआ था। कई बार नीतू कपूर ने बताया है कि रणबीर ने पिता ऋषि कपूर के इलाज में भी उन्हें मुकेश अंबाना का सहयोग मिला था।

PunjabKesari

फिल्म एनिमल से बनाया लोगों को दीवाना

बता दें हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। रणबीर की एक्टिंग की भी बहुत तारीफ हुई। ये फिल्म साल 2023 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी। अब वो रामायण और एनिमल के पार्ट 2 की तैयारी कर रहे हैं।

PunjabKesari

Related News