20 AUGSATURDAY2022 8:19:45 AM
Nari

अक्षय की फिल्म रक्षाबंधन Boycott करने की उठी मांग, यूजर्स बोले - 'पैसे बर्बाद करने से...'

  • Edited By palak,
  • Updated: 03 Aug, 2022 12:40 PM
अक्षय की फिल्म रक्षाबंधन Boycott करने की उठी मांग, यूजर्स बोले - 'पैसे बर्बाद करने से...'

बॉलीवुड के एक्टर्स इन दिनों विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं। रक्षाबंधन पर रिलीज होने वाली फिल्मों पर लोगों ने  बवाल खड़ा कर दिया है। पहले फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बाद अब लोग अक्षय की फिल्म रक्षाबंधन को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। फिल्म की राइटर कनिका ढिल्लन और खिलाड़ी कुमार लोगों के ट्वीट्स का शिकार हो रहे हैं। खिलाड़ी कुमारी की फिल्म रक्षाबंधन आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ रिलीज होने वाली है। लेकिन दोनों फिल्मों को लेकर  लोग भड़के हुए हैं।

 

बायकॉट करने की उठाई मांग

फिल्म की राइटर कनिका के एंटी हिंदू ट्वीट्स का स्क्रीनशॉट शेयर करके यूजर्स मूवी को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। आपको बता दें कि बीते दिन #BoycottRakshaBandhanMovie ट्विटर पर भी ट्रेंड कर रहा था। यूजर्स का कहना है कि शो की राइटर कनिका ढिल्लन ने हिंदू संस्कृति के बारे में कुछ विवादित बातें कही हैं। उन्होंने हिंदु लोगों की धार्मिक भावनाओं का एक बार नहीं बल्कि बार-बार ठेस पहुंचाई है। अपने पिछले ट्वीट्स के जरिए कनिका ने गौमूत्र के मुद्दे पर कमेंट करते हुए लिखा था कि - 'पार्किंग में हॉस्पिटल में बेड मिलने का इंतजार करते हुए मर रहे हैं, ये अच्छे दिन है, इंडिया सुपर पावर है और गौ माता के मूत्र पीने से कोविड चला जाएगा।' यूजर्स का मानना है कि कनिका ने अपने इन ट्वीट्स के जरिए कभी मोदी सरकार के ऊपर ताने कसे हैं तो कभी बीजेपी पार्टी को टारगेट किया है 

फिल्म की राइटर हुई ट्रोल

यूजर्स का मानना है कि कनिका ने गौमाता का अपने ट्वीट्स के जरिए कई बार मजाक बनाया है। आपको बता दें कि कनिका एक फेमस राइटर और होने के साथ-साथ स्कीनराइटर भी हैं। सिर्फ कनिका को ही नहीं बल्कि शो के हीरो खिलाड़ी कुमार भी यूजर्स के निशाने पर हैं। अक्षय के कुछ पुराने बयानों को यूजर्स सामने ला रहे हैं जहां पर उन्होंने एक समय शिवलिंग पर दूध चढ़ाने की बर्बादी के बारे में बताया था। इसके बाद मूवी सम्राट पृथ्वीराज चौहान के दौरान खिलाड़ी कुमार काफी भक्ति रंग में भी नजर आए थे। उनके इन्हीं कमेंट्स के कारण लोग उन्हें दोगला कह रहे हैं। यूजर्स ने कहा अक्षय की यह फिल्म देखकर पैसे बर्बाद करने से अच्छा है कि फिल्म को बायकॉट ही कर दिया जाए। 

PunjabKesari

आनंद एल राय ने किया है फिल्म रक्षाबंधन को डायरेक्ट

आपको बता दें कि खिलाड़ी कुमार की फिल्म रक्षाबंधन को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में भाई-बहन का बहुत अच्छा रिश्ता दिखाया गया है। फिल्म में अक्षय के साथ मुख्य किरदार में एक्ट्रेस भूमि पडनेकर नजर आने वाली हैं। भूमि फिल्म में अक्षय की लव इंटरेस्ट के रुप में दिखाई देंगी। अक्षय की कुछ महीनों पहले आई फिल्म सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। इसलिए खिलाड़ी कुमार को अपनी फिल्म रक्षाबंधन से काफी उम्मीदें है। लेकिन 11 अगस्त को रिलीज होने वाली दोनों फिल्में रक्षाबंधन और लाल सिंह चड्ढा के बारे में नेगेटिव कैंपेन चल रहे हैं। खैर देखना दिलचस्प रहेगा कि इतने सारे नेगेटिव कमेंट्स के बाद अक्षय और आमिर दोनों में से किसकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा पाती है। 

PunjabKesari

Related News