29 APRMONDAY2024 6:59:29 PM
Nari

शाहरुख को बर्थडे विश करना फैंस को पड़ा भारी, Mannat के बाहर से चोरी हुए Phone

  • Edited By palak,
  • Updated: 04 Nov, 2023 01:20 PM
शाहरुख को बर्थडे विश करना फैंस को पड़ा भारी, Mannat के बाहर से चोरी हुए Phone

बॉलीवुड किंग खान ने कुछ दिन पहले ही अपना जन्मदिन मनाया है। ऐसे में किंग खान के दिन को खास बनाने के लिए फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई देने उनके घर मन्नत के बाहर पहुंचे थे। इस दौरान मन्नत के बाहर से करीबन 30 से ज्यादा फोन चोरी हो गए हैं। फैंस शाहरुख की झलक पाने के लिए मन्नत के बाहर टकटकी लगाए खड़े थे ऐसे में चोरों ने एक या दो नहीं बल्कि 30 से ज्यादा फोन ही गायब कर दिए।

30 से ज्यादा चौरी हुए फोन 

मुंबई पुलिस स्टेशन के बाहर लाखों लोगों की भीड़ लगी दिखी क्योंकि शाहरुख के बंगले के बाहर से लोगों के फोन चोरी हो गए थे। ये सभी फैंस किंग खान को जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे थे। हालांकि मुंबई पुलिस ने इन सभी लोगों की शिकायत दर्ज कर ली है। वहीं किंग खान ने ट्वीट करके अपने फैंस का आभार व्यक्त किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

शाहरुख ने किया फैंस का धन्यवाद 

फैंस का अपने प्रति प्यार देख शाहरुख ने सब का शुक्रिया अदा किया है। किंग खान ने ट्विटर पर एक नोट लिखते हुए कहा कि - 'यकीन नहीं हो रहा है कि आप इतने सारे लोग आए और देर रात मुझे शुभकामनाएं दी मैं सिर्फ एक एक्टर हूं मुझे इस बात से ज्यादा खुशी किसी चीज से नहीं मिलती है कि मैं आपको एंटरटेन कर पाता हूं मैं आपके प्यार के ख्वाब में जीता हूं शुक्रिया मुझे आपको मनोरंजन करना का मौका देने के लिए।'

बालकनी में आकर फैंस को दी ग्रीटिंग्स 

हर साल की तरह इस साल भी किंग खान ने फैंस का मन्नत की बालकनी में आकर शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने वेव करते हुए फैंस को फ्लाइंग किस भी दी। वहीं फैंस भी किंग खान को चीयर करते हुए नजर आए। हालांकि इस सब के थोड़ी ही देर बात मुंबई पुलिस स्टेशन के बाहर फैंस की लाइन लगी दिखाई पड़ी। यह सारे फैंस अपने फोन की चोरी की शिकायत दर्ज करवाने पुलिस स्टेशन पहुंचे थे।   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

Related News