20 MAYMONDAY2024 5:53:15 PM
Nari

सलवार-सूट पहनकर ताज का दीदार करने पहुंची Miss Universe,  ताजमहल की खूबसूरती पर हुई फिदा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 May, 2024 01:54 PM
सलवार-सूट पहनकर ताज का दीदार करने पहुंची Miss Universe,  ताजमहल की खूबसूरती पर हुई फिदा

वर्ष 2023 की मिस यूनिवर्स शेन्निस पलासियोज ने वीरवार को प्यार की निशानी ताजमहल का दीदार किया। इस दौरान वह ताज की खूबसूरती में खो गईं और उन्होंने अपने फोन से ताज के साथ सेल्फी भी ली। मिस यूनिवर्स की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें ये जगह कितनी पसंद आई।

PunjabKesari
ताज के संरक्षण सहायक प्रिंस बाजपेयी ने बताया कि मिस यूनिवर्स पलासियोज लगभग एक घण्टा ताजमहल में रहीं। उनके साथ पर्यटन पुलिस और थाना पुलिस सुरक्षा व्यवस्था में रही। मिस यूनिवर्स ने ताज की खूबसूरती के साथ उसके इतिहास को भी जाना।  पर्यटकों की भीड़ उन्हें देखने के लिए जुट गई, ऐसे में उन्होंने भी लोगों के साथ सेल्फी लेने में परहेज नहीं किया।

PunjabKesari
इस दौरान मिस यूनिवर्स भारत के रंग में रंगी दिखाई दी। वह  सलवार-सूट और क्राउन पहनकर ताजमहल देखने पहुंची थी। ऐसे में उन्होंने नमस्ते की पोज में सेंट्रल टैंक पर फोटो खिंचवाते हुए सभी का दिल जीत लिया। गाइड से उन्होंने स्मारक के इतिहास, वास्तुकला, पच्चीकारी, पच्चीकारी में प्रयुक्त पत्थरों, शाहजहां व मुमताज की प्रेम कहानी के बारे में जानकारी ली।

PunjabKesari
ताजमहल की सुंदरता को निहारने के बाद मिस यूनिवर्स ने कहा-वह दुनिया की सबसे खूबसूरत जगह पर हैं, जो उन्हें बहुत रोमांचित कर रहा है। उन्होंने कहा-  जब भी वह भारत आएंगी, तब ताजमहल जरूर देखेंगी। उनका कहना है कि दुनिया के हर व्यक्ति को ताजमहल देखना चाहिए। शेन्निस पलासियोज निकारागुआ की पहली ऐसी महिला हैं जिन्होंने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता है। इससे पहले भी वह कई सौंदर्य प्रतियोगिताएं जीत चुकी हैं।

Related News