17 MAYTUESDAY2022 4:19:28 AM
Nari

Jersey देखने के बाद मीरा ने लुटाया पति पर प्यार, शाहिद ने Lady Love को यूं दिया जवाब

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Apr, 2022 01:24 PM
Jersey देखने के बाद मीरा ने लुटाया पति पर प्यार,  शाहिद ने Lady  Love को यूं दिया जवाब

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। शाहिद कपूर ने एक बार फिर अपनी शानदार एक्टिंग से लोगाें के दिलों में एक खास जगह गना ली है। वह इस फिल्म में पिता और पती के किरदार को शानदार तरीके से निभातेनजर आ रहे हैं। सिर्फ फैंस ही नहीं मीरा राजपूत भी अपने पति की एक्टिंग को देख काफी इंप्रेस हो गई है।

PunjabKesari
मीरा ने शाहिद की तारीफ में एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- आप जादू हैं शाहिद कपूर...इस टेस्ट के अंत तक बड़ा ही लंबा सफर रहा।हर एक पारी पर कोई ना कोई नया मोड़ आया है और हर बार आपने इस पर फतेह हासिल की है। इस नोट के साथ उन्होंने जर्सी की पूरी टीम को भी टैग किया है।

PunjabKesari
पत्नी के पोस्ट को देख शाहीद इतने खुश हुए कि वह इस पर कमेंट करने में खुद को रोक नहीं पाए उन्होंने कैप्शन में लिखा- तुम हर समय मेरी विंगमैन हो और मैं भी हर समय तुम्हारा विंगमैन हूं मेरी लव। दरअसल शाहिद और मीरा बॉलीवुड की हिट और परफेक्‍ट जोड़ियों में से एक है, यह दोनों एक दूसरे से प्यार का इजहार करने में कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

PunjabKesari
इन दोनों की बॉन्डिंग कितनी जबरदस्‍त है वो तो हमें इनकीर तस्वीरों में देखने को मिल जाता है। खास बात है कि इन दोनों के बीच ना  उम्र का फासला बाधा बनता है और ना प्रोफेशन। कई बार मीरा अपनी शादी के बाद की जिंदगी को खुशनुमा बनाए रखने के लिए अपनाए जाने वाले टिप्स भी शेयर कर चुकी है।

PunjabKesari
वहीं फिल्म जर्सी की बात करें ताे यह कहानी क्रिकेटर अर्जुन तलवार की जिंदगी के ईर्द-गिर्द घूमती है। वो एक ऐसा पति है, जो अपनी पत्नी विद्या तलवार की नजरों में गिर चुका है, लेकिन एक पिता के रूप मे वह अपने बेटे किट्टू  की नजरों में हमेशा हीरो बने रहना चाहता है। जिसके लिए वो कुछ भी कर सकता है।

Related News