20 APRSATURDAY2024 12:19:27 AM
Nari

लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा MC Stan का क्रेज, पहले विराट कोहली तो अब शाहरुख का तोड़ा रिकॉर्ड

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 18 Feb, 2023 04:39 PM
लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा MC Stan का क्रेज, पहले विराट कोहली तो अब शाहरुख का तोड़ा रिकॉर्ड

बिग-बॉस 16 का खिताब जीतने के बाद से एमसी स्टैन की किस्मत जैसे खुल गई है। 4 महीने तक बिग-बॉस  हाउस में दर्शकों के दिल पर राज करने वाले स्टैन और रैप को पसंद करने वाले भारतीय उन्हें पहले से जानते हैं, लेकिन बिग-बॉस में आने के बाद घर-घर में लोग उन्हें जानने लगे हैं। बिग-बॉस 16 का खिताब जीतने के बाद अब उनकी फैन फॉलोइंग काफी तेजी से बढ़ रही  है। रैपर की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि कुछ दिन पहले ही पॉपुलैरिटी में विराट कोहली को पीछे छोड़ने वाले स्टैन ने अब शाहरुख खान का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। अब आप सोच रहे होंगे कि स्टैन मे ऐसा कैन सा कॉम्पिटिशन जीत लिया कि पहले कोहली और अब शाहरुख का रिकॉर्ड तोड़ दिया। तो हम आपको बताते हैं, ये रिकॉर्ड है ऑनलाइन पॉपुलैरिटी का...

बनाया नया रिकॉर्ड

दरअसल पिछले दिनों जब एमसी स्टैन अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से लाइव आए तो उनके साथ इतने लोग जुड़े कि कई सारे रिकॉर्ड धवस्त हो गए। जी हां, उनके लाइव में 5 लाख 41 हजार लोग लाइव जुड़े और वो भी सिर्फ 10 मिनट के लाइव में। फैंस ने न सिर्फ लाइव देखा बल्कि कॉमेंट्स में उनपर जमकर प्यार भी बरसाया। इस लाइव में 5 लाख 41 हजार व्यूज आए जो अभी तक किसी भी इंडियन सेलिब्रिटी के लाइव में आए व्यूज का नया रिकॉर्ड है।

PunjabKesari

शाहरुख खान को भी पछाड़ा

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अभी तक सबसे ज्यादा इंस्टा लाइव पर लोगों को जोड़ने का रिकॉर्ड सिर्फ शाहरुख खान के नाम पर था। उनके इंस्टा लाइव पर 255 हजार व्यूज थे, लेकिन अब 541 हजार से ज्यादा व्यूज करके रैपर ने किंग खान का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है।

बीटीएस आर्मी अस मामले में है सबसे आगे

एमसी स्टैन इंस्टाग्राम लाइव पर सबसे ज्यादा व्यूज हासिल करके दुनिया भर में 10 वें सबसे ज्यादा व्यूज पाने वाले सेलेब बन गए हैं। आपको बता दें कि अभी तक सबसे ज्यादा व्यूज बीटीएस आर्मी को मिले हैं।

PunjabKesari

पहले विराट को पछाड़ा

ये दूसरी बार है जह स्टैन ने अपनी लोकप्रियता का रिकॉर्ड तोड़ा है। इससे पहले यह भी बताया गया था कि सलमान खान के साथ स्टैन की बिग-बॉस 16 जीतने वाली पोस्ट को भी रिकॉर्ड तोड़ लाइक्स मिले थे। आपको बता दें कि सलमान के साथ स्टैन वाली तस्वीर पर अब तक 74 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

PunjabKesari

Related News