17 MAYTUESDAY2022 2:36:34 AM
Nari

मराठी दुल्हन बनी Indian Idol Star सायली, लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड धवल काे बनाया अपना हमसफर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 Apr, 2022 01:10 PM
मराठी दुल्हन बनी  Indian Idol Star सायली, लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड धवल काे बनाया अपना हमसफर

अपनी बेहतरीन आवाज से लाखों दिलों में राज करने वाली  इंडियन आइडल फेम सायली कांबले भी शादी के बंधन में बंध गई है। उन्होंने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड धवल को अपना हमसफर चुन लिया है। मराठी दुल्हन के रूप में वह बेहद खूबसूरत लग रही है।

PunjabKesari
सायली कांबले ने महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज से बेहद सादे तरीके से शादी रचाई।  इस दौरान इंडियन आइडल के उनके दोस्त भी शामिल हुए। अपने खास दिन के लिए उन्होंने पीले रंग की साड़ी चुनी, जिसमें गोल्डन और डार्क पिंक कलर का बॉर्डर गना हुआ था।

PunjabKesari
इस खूबसूरत साड़ी के साथ इंडियन आइडल फेम ने पर्पल कलर का शॉल कैरी किया। वहीं उनके पति धवल सफेद कुर्ता-पायजामा और मैचिंग पगड़ी में काफी हैंडसम लग रहे थे।

PunjabKesari

डबल लेयर्ड नेकपीस, डिजाइनर कमरबंद और ग्रीन कलर की चूड़ियां उनके ब्राइडल लुक में चार चांद लगा रहे हैं। इस खूबसूरत जोड़ी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 एक वीडियो में धवल और सायली मंडप में एक-दूसरे को वरमाला पहनाते दिखाई दे रहे हैं वहीं दूसरी में बाराती फेमस नासिक ढोल और तुरही पर नाचते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

इससे पहले इन दोनों की हल्दी और संगीत सेरेमनी की भी तस्वीरें सामने आई थी। सायली के चेहरे पर शादी की खुशी साफ देखने को मिल रही है। 
PunjabKesari
वहीं उनके पति ने शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा। तुम्हारे साथ हंसने के लिए, तुम्हें इंस्पायर करने के लिए और तुम्हें लाइफ के हर मोड़ पर, आखिरी सांस तक बिना किसी शर्त के प्यार करने के लिए।

 

Related News