29 APRMONDAY2024 10:45:51 PM
Nari

इस वजह से ग्लैमर इंडस्ट्री छोड़ना चाहती हैं मनीषा रानी, अब खोलेंगी चाय की दुकान

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 13 Apr, 2024 04:50 PM
इस वजह से ग्लैमर इंडस्ट्री छोड़ना चाहती हैं मनीषा रानी, अब खोलेंगी चाय की दुकान

बिग- बॉस और झलक दिखला जा से लोगों कें दिलों पर राज करने वाली मनीषा रानी आज किसी के पहचान की मोहताज नहीं हैं। डांसिग शो की विनर बनने के समय उन्हें भारी-भरकम प्राइज मनी देना की announcement भी की गई थी। लेकिन शायद ऐसा हुआ नहीं है। मनीषा ने खुद इसके बारे में बात की और कहा की वो ग्लैमर इंडस्ट्री छोड़ देगीं। 

PunjabKesari

चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

मनीषा अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है। ऐसे में अब उनकी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खबर सामने आ रहा हैं, जिससे जानने के बाद फैंस को काफी शॉक लगा है। झलक दिखला जा 11 की विनर रह चुकीं मनीषा ने खुलासा किया कि शो को जीतने के बाद उन्हें अपनी जीत के पैसे नहीं मिले हैं, जिसके बाद उन्होंने चाय की दुकान खोलने की बात कही है। दरअसल, मनीषा ने अपने दोस्त ठगेश के साथ मजाक करते हुए कहा कि दोनों चाय की दुकान खोलेंगे। एक्ट्रेस कहती हैं कि वो इस दुकान को उनके साथ में चलाएंगी।

PunjabKesari

वाइल्ड कार्ड बनकर की थी एंट्री

मनीषा रानी ने झलक दिखला जा 11 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी। इसमें उन्होंने बैक टू बैक दमदार परफॉर्मेंस दी थी। सीजन में उन्होंने अपने खतरनाक डांस स्टेप्स से आग लगा दी और शो को जीत भी गई। इस शो के जज मलाइक अरोड़ा, फराह खान और अरशद वारसी हैं। अब मनीषा ने अपने लेटेस्ट वीडियो में खुलासा किया है कि उन्हें इनाम की राशि अबतक नहीं मिली है और लोग आधा रकम काट भी लेंगे।

PunjabKesari

आपको बता दें झलक दिखला जा से पहले मनीषा रानी बिग- बॉस ओटीटी 2 में नजर आई थीं। उन्होंने अपनी क्यूट बिहारी भाषा से लोगों का दिल जीत लिया। वहीं, अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव के साथ भी उनकी शानदार बॉन्डिंग देखने को मिली थी। मनीषा कई सारे म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं।

Related News