03 MAYFRIDAY2024 1:33:25 PM
Nari

पति राज कौशल के निधन के बाद मंदिरा बेदी ने कहा, जिंदगी की नई शुरूआत के लिए तैयार हूं

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 27 Jul, 2021 09:45 AM
पति राज कौशल के निधन के बाद मंदिरा बेदी ने कहा, जिंदगी की नई शुरूआत के लिए तैयार हूं

बाॅलीवुड एक्ट्रेस और एंकर मंदिरा बेदी अपने पति राज कौश के देहांत के बाद पिछले कुछ दिनों से बेहद नाजुक दिनों से गुजर रही हैं। बतां दें कि राज कौशल का 30 जून को 49 साल की उम्र में आकस्मिक निधन हो गया था। पति के निधन से मंदिरा बेदी पूरी तरह से टूट गई थीं, जिसके बाद उनके दोस्तों ने उन्हें काफी सहारा दिया। वहीं अब  धीरे- धीरे मंदिरा बैक टू लाइफ हो रही हैं।

PunjabKesari

मैं योग्य हूं, मैं काबिल हूं, मुझे प्यार मिलता है, मैं स्ट्रॉन्ग हूं
दरअसल, मंदिरा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट शेयर किया है। मंदिरा ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें लिखा है- मैं योग्य हूं, मैं काबिल हूं, मुझे प्यार मिलता है, मैं स्ट्रॉन्ग हूं। इसके साथ ही मंदिरा ने कुछ हैशटैग्स का भी इस्तेमाल किया। मंदिरा ने एक हैशटैग में लिखा #dailyaffirmation और दूसरे हैशटैग में लिखा- Time to #beginagain, यानी फिर से शुरुआत करने का वक्त आ गया। 

PunjabKesari

सालगिरह पर राज को याद कर हो गई थी इमोशनल
बतां दे कि इससे पहेल मंदिरा ने सालगिरह पर राज को याद कर एक बेहद इमोशनल पोस्ट किया था, जिसमें राज के साथ बिताए रोमांटिक पलों की कुछ तस्वीरें और एक भावुक कर देने वाला कैप्शन लिखा था। मंदिरा ने पति राज कौशल के साथ अलग-अलग मौकों पर ली गई थ्रोबैक रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं, जिसे फैंस ने भी खूब पसंद किया था। 25 साल के साथ को बखूबी बयान करती इन तस्वीरों में मंदिरा और राज का प्कीयार साफ दिखाई दे रहा था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

Related News