14 AUGSUNDAY2022 11:42:08 PM
Nari

पति की पहली डेथ एनिवर्सरी पर मंदिरा बेदी ने इमोश्नल पोस्ट शेयर कर किया याद लिखा- 'तुम्हारे बिना 365 दिन'।

  • Edited By palak,
  • Updated: 01 Jul, 2022 10:18 AM
पति की पहली डेथ एनिवर्सरी पर मंदिरा बेदी ने इमोश्नल पोस्ट शेयर कर किया याद लिखा- 'तुम्हारे बिना 365 दिन'।

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने अपने सोशल मीडिया पर एक बहुत ही दुख भरा पोस्ट शेयर किया है।  30 जून यानी की बीते कल मंदिरा के पति राज कौशल की पहली डेथ एनिवर्सरी थी। बीते हुए साल 30 जून 2021 में उनके पति का हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया था। अपने पति को याद करते हुए मंदिरा इमोशनल हो गई हैं जिसके चलते उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। मंदिरा के इस पोस्ट पर कई टीवी सितारों ने रिएकशन भी दिया है। 

PunjabKesari

क्या लिखा पोस्ट में? 

मंदिरा ने बीते दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर अपने स्वर्गीय पति राज कौशल को याद किया है। पोस्ट के जरिए मंदिरा ने लिखा कि - 'तुम्हारे बिना 365 दिन'। साथ ही कैप्शन में मंदिरा ने लिखा- 'मिस यू राजी'।  उन्होंने टूटे हुए दिल वाला इमोजी भी बनाया है। मंदिरा की इस पोस्ट को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि पति के बिना उनका एक साल कैसे कटा होगा। मंदिर के इस पोस्ट पर सितारे उनकी हिम्मत बढ़ाते नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

ऐसे हुई राज और मंदिरा की शादी 

आपको बता दें कि मंदिरा के पति राज कौशल एक डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे। इसके अलावा राज ने एडवरटाइजिंग इंडस्ट्री में भी काम किया था। दोनों की शादी 14 फरवरी, 1999 को हुई थी। मंदिरा और राज के एक बेटा और बेटी है। बेटी कपल ने गोद ली है। इन दोनों की पहली मुलाकात साल 1996 में हुई थी। 

PunjabKesari

मंदिरा का काम 

मंदिरा ने टीवी एक्ट्रेस के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। टीवी के अलावा मंदिरा ने फिल्मों में भी अपनी पहचान बनाई है। एक्टिंग के अलावा मंदिरा ने क्रिकेट होस्टिंग भी की है। उन्हें क्रिकेट होस्ट के तौर पर भी बहुत ही पसंद किया जाता था। वह पहली महिला क्रिकेटर एंकर थी जिन्होंने साल 2003 और 2007 में आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में होस्टिंग के साथ कॉमेंट्री भी की थी। 

PunjabKesari

Related News