23 OCTFRIDAY2020 5:13:52 AM
Nari

समझौता न करने पर नहीं मिला काम, 20-30 फिल्मों से हाथ धोना पड़ा : मल्लिका शेरावत

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 17 Oct, 2020 10:17 AM
समझौता न करने पर नहीं मिला काम, 20-30 फिल्मों से हाथ धोना पड़ा : मल्लिका शेरावत

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। हाल ही में मल्लिका शेरावत पर लोगों ने निशाना साधते हुए कहा था कि भारत में होने वाले रेप की जिम्मेदार वो हैं। अपने ऊपर लगे इन इल्जामों पर सफाई देते हुए मल्लिका ने पलट जवाब दिया है और साथ ही अपने बॉलीवुड के सफर पर भी बात की है। 

PunjabKesari

मुझे गवानी पड़ी 20-30 फिल्में : मल्लिका 

दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू में मल्लिका ने बताया कि उन्हें अपने करियर में 20-30 फिल्में गवानी पड़ी क्योंकि उन्होंने इसके लिए कोई समझौता करने से साफ मना कर दिया था। इतना ही नहीं अपने इंटरव्यू में मल्लिका ने यह भी कहा कि वह एक अच्छे परिवार से आती हैं लेकिन फिर भी उन्हें हमेशा कम समझा गया। 

रियल लाइफ में मै अलग हूं: मल्लिका 

मल्लिका ने आगे कहा कि मैं जो स्क्रीन पर हूं या जो भी मैं स्क्रीन पर करती हूं उससे मैं अपने रियल लाइफ में बहुत अलग हूं। मैंने शुरूआत में ही इस चीज के बारे में सोच लिया था कि आखिर मुझे फिल्मी दुनिया में क्या करना है और क्या नहीं और इसी के कारण मैनें काफी फिल्में खो दी लेकिन मैं अपने आप से खुश हूं कि मुझे अपनी शर्तों पर भी काम मिला है और अब भी बढ़िया मौके मुझे मिल रहे हैं। 

PunjabKesari
मैं एक अच्छे परिवार से हूं लेकिन...

बातचीत में मल्लिका आगे बताती हैं ,' मैं एक अच्छे और पढ़े-लिखे परिवार में पली-बढ़ी हूं लेकिन मुझे फिर भी कम समझा था। मुझे इसके लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी और आज मेरा काम ही है जिसने मुझे वो सबकुछ दिया है जो मेरे पास है। हमारे खुद कोशिश करके ये बात सुनिश्चित करनी होगी कि किसी लड़की को किसी भी परिवार में बोझ ना समझा जाए।'

PunjabKesari

लड़कियों के साथ रेप पर भी बोलीं मल्लिका

दरअसल बीते दिनों मल्लिका को लोगों ने रेप का जिम्मेदार ठहराया था जिस पर पलटवार करते हुए उन्होंने जवाब दिया। दरअसल मल्लिका ने कहा,' लोग आज भी दोषियों की मानसिकता के बजाय फिल्मों, इंटरनेट और लड़कियों के पहनावे को रेप का जिम्मेदार ठहराते हैं लेकिन खुद की मानसिकता पर कोई सवाल नहीं उठाते हैं। '

Related News