27 NOVFRIDAY2020 8:00:05 PM
Nari

छोटी बहन को बेटी मानती है मलाइका, फोटो शेयर कर बचपन की यादों को किया ताजा

  • Edited By neetu,
  • Updated: 01 Aug, 2020 05:38 PM
छोटी बहन को बेटी मानती है मलाइका, फोटो शेयर कर बचपन की यादों को किया ताजा

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा आए दिन अपनी फिटनेस, लुक और लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। इसके साथ ही इंस्टाग्राम पर हमेशा एक्टिव रहने के चलते वे अक्सर अपनी कोई न कोई फोटो या वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

nari,PunjabKesari

हाल ही में उन्होंने अपनी छोटी बहन अमृता अरोड़ा के साथ अपने बचपन के दिनों को याद किया। ऐसे में उन्होंने अपनी बहन और माता-पिता के साथ उनके बचपन की फोटो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि, माता-पिता हमें जीवन में सही दिशा दिखाते हैं और यह एक ऐसी चीज है जिसे पाकर हम सब को खुशी के साथ गर्व महसूस करना चाहिए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Father’s Day ♥️♥️♥️ @simplytheblues

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on Jun 21, 2020 at 1:06am PDT

 

इसके साथ ही मलाइका ने अपनी मां को याद करते हुए लिखा कि, जब उनकी मां अपने काम पर चली जाती थी, तब उनके पीछे घर पर वे खुद अमृता की देखरेख करती थी। वह बताती है कि, अपनी छोटी बहन अमृता के खाने से लेकर उसके स्कूल जाने तक वे हर चीज का ध्यान रखती थी। उनके हर एक काम को पूरा करने में भी वे उसकी मदद करती थी। साथ ही उन पलों को याद करते हुए कहा कि उन्हें आज भी उन्हें वे सब याद है अमृता अपनी टीचर से अनुमति लेने के बाद भी वॉशरूम इसी शर्त पर जाती थी कि वे (मलाइका) उसके पास हो। इसके साथ ही वे लिखती है कि अमृता उनकी बेटी की तरह है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

This day that year ... #15yearsago #fridayflashback @amuaroraofficial(ps same smile , same pose )

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on Jun 5, 2020 at 2:43am PDT

आगे उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि, अब जब अमृता खुद मां बन गई है तो वे अब मेरे साथ बड़ी बहन की तरह बिहेव करती है। अब वे मुझे किसी बात को लेकर सलाह देती है। ऐसे में हमारे बीच एक मजबूत रिश्ता है। अपने बीते दिनों की बात करती हुई वे कहती है कि, हम दोनों ने वो दिन भी देखे है जब हम दोनों एक दूसरे से लड़-झगड़ कर बात करना छोड़ देते थे। मगर हमेशा अमृता मुझे सॉरी कह मनाने आती थी चाहे गलती उसकी हो या नहीं। साथ ही उन्होंने सोनी चैनल के अपने एक एंटरटेनमेंट टेलीविजन शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' की शूटिंग के समय अपनी बहन अमृता के साथ उनके रिश्ते के बारे में बताता था। 
 

Related News