16 SEPMONDAY2024 12:55:13 PM
Nari

ये 50 plus है, कौन कहता है…? Malaika Arora के Fashion का कोई मुकाबला नहीं!

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 01 Sep, 2024 05:29 PM
ये 50 plus है, कौन कहता है…? Malaika Arora के Fashion का कोई मुकाबला नहीं!

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को भले ही यूजर्स ड्रेसिंग सेंस के लिए जमकर ट्रोल करते हैं लेकिन 50 प्लस मलाइका का फिगर इतना परफेक्ट है कि वह कोई भी ड्रेस पहन लें, उन पर खूबसूरत लगती हैं। मलाइका अरोड़ा देसी और वेस्टर्न, दोनों तरह के आउटफिट्स पहनकर रैंपवॉक करती नजर आती हैं। चलिए आपको मलाइका की कुछ डिजाइनर ड्रेसेज दिखाते हैं, जो काफी लाइमलाइट में रही थी।

1. हाल ही में मलाइका अपने घर के बाहर यैलो कलर का लहंगा पहने दिखी जो मॉडर्न स्टाइल में था। यैलो कलर की स्कर्ट के साथ, उन्होंने ब्रालेट स्टाइल ब्लाउज कैरी किया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

2. टॉइम्स फैशन वीक के दौरान मलाइका ने एक थ्री-पीस ड्रेस पहनी थी। क्रॉप टॉप के साथ स्कर्ट्स और साथ में प्रिंटेड फ्लोर लैंथ जैकेट जिसकी स्लीव्स बहुत ही प्यारी और रेट्रो स्टाइल में थी।

PunjabKesari

3. मलाइका ने एक व्हाइट साड़ी पहनी थी, जिसके साथ मैचिंग केप अटैच थी। साड़ी पर पर्ल की वेस्ट बेल्ट थी। ब्लाउज और साड़ी के बॉर्डर पर मोतियों का वर्क था। माला ने मोतियों वाली साड़ी के पर्ल नेकलेस पहना था और साथ में ग्रीन स्टड ईयररिंग्स।

PunjabKesari

4. लैक्मे फैशन वीक के दौरान भी मलाइका ने थ्री-पीस ड्रेस वियर की। ब्रालेट ब्लाउज के साथ फ्लेयर्ड पैंट्स और साथ में रैड कलर की लॉन्ग जैकेट जिस पर हैवी गोल्डन वर्क था। मलाइका ने साथ मे ओवरसाइज्ड गोल्डन डैंगलिंग ईयररिंग्स पहने थे।

PunjabKesari

5. एच.टी. सिटी के फैशन शो के लिए मलाइका हॉट पिंक कलर का बनारसी लहंगा पहने दिखी थी। इसके साथ उन्होंने गले मे चौकर नेकलेस कैरी किया था और दुपट्टे को केप स्टाइल में कैरी कर फोटोशूट करवाया था। अब इस लुक को देखकर कौन कहेंगा कि मलाइका 50 प्लस की है।

PunjabKesari

मलाइका की बहुत सी ड्रेसेज हैं जो एकट्रेस को सेक्सी और ग्लैमर्स लुक देती हैं।

Related News