24 APRWEDNESDAY2024 4:17:45 AM
Nari

साड़ी और लहंगे से हो गए हैं बाेर तो  इस नवरात्रि श्रग के साथ करें खुद को  अपडेट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Mar, 2023 11:17 AM
साड़ी और लहंगे से हो गए हैं बाेर तो  इस नवरात्रि श्रग के साथ करें खुद को  अपडेट

एक तरह का आउटफिट पहनकर हर कोई बाेर हो जाता है। साड़ी और लहंगे से हटकर अब लड़कियां कुछ ऐसे आउटफिट की तलाश में रहती हैं जो ट्रेंडी हाेने के साथ- साथ  आरामदायक भी हो। यही कारण है कि इन दिनों श्रग का ट्रेंड खूब चल रहा है, जिसे हर उम्र की महिला आसानी से वियर कर सकती हैं। दरअसल श्रग एक ऐसा आउटफिट है जिसे टॉप, कुर्ती अब तो साड़ी के साथ भी पहना जा सकता है।  आज आपको बताते हैं श्रग को स्टाइल करने के स्टाइलिंग टिप्स।

PunjabKesari
शरारा के साथ श्रग

आजकल लॉन्ग श्रग को ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ पहनने का भी फैशन देखने को मिल रहा है। इस तरह  शरारा के साथ मैचिंग या कॉन्‍ट्रास्‍ट कलर का लॉन्‍ग श्रग आपको  फुल कंफर्ट देगा। किसी पार्टी या शादी के लिए इससे बेहतर कोई आउटफिट नहीं होगा। इसमें आपकाे कई तरह के डिजाइन और कलर मिल जाएंगे।  

PunjabKesari
इंडो वेस्टर्न के साथ श्रग

आजकल लड़कियां ट्रेंडी और अपडेटेड दिखने के लिए नार्मल ट्रेडिशनल ड्रेस की जगह पर इंडो-वेस्टर्न ड्रेस को ज्यादा पसंद करती है। इसकी खूबसूरती को और बढ़ाने का काम करेगा श्रग। आप चाहें तो परिणीति चोपड़ा की तरह लाइट कलर के आउटफिट के साथ मैंचिग  श्रग कैरी कर स्टाइलिश लुक पा सकती हैं।

PunjabKesari
साड़ी के साथ श्रग

अगर आप भी साड़ी को एक ही तरह से पहनकर बोर हो गई हैं तो इसके साथ अपना पसंदीदा श्रग पहन सकती हैं। अगर आप सिंपल साड़ी पहन रही हैं तो कढ़ाई वाला श्रग लें। आजकल फ्लोरल प्रिंट डिजाइन भी काफी ट्रेंड में है। साड़ी के डिजाइन और कलर के हिसाब से ही श्रग कैरी करें, सोनम कपूर का ये लुक आपके काम आ सकता है।  

PunjabKesari
लहंगे के साथ श्रग

अगर आपको लगता है कि श्रग केवल जींस या स्कर्ट-टॉप के साथ पहना जाता है तो आप गलत हैं। सिंपल लहंगे के साथ फ्लोर टच श्रग बेहद स्मार्ट लुक देगा। चाहें तो दुपट्टे को भी स्किप कर सकती हैं। लड़कियां इस स्टाइल को खूब पसंद कर रही हैं।

PunjabKesari
 कुर्ती के साथ श्रग

आप प्लेन की जगह प्रिंटेड श्रग को भी डिफरेंट तरीके से पहन सकती हैं। बस नीचे के आउटफिट्स के कलर कॉम्बिनेशन का खास ध्यान रखें, ताकि आपका लुक निखर कर आए। इस तरह की कुर्ती के साथ लाइटवेट कॉटन श्रग्स आपके लुक को ट्रेंडी बनाने का काम करेगा।

PunjabKesari
गाउन के साथ श्रग

अपने लुक को स्टाइलिश और एलिगेंट बनाने के लिए गाउन आपके काम आ सकता है। खुद को फैशनेबल टच देने के लिए इस तरह गोल्डन कलर का श्रग चुनें जो बिल्कुल परफेक्ट रहेगा। इस शानदार आउटफिट के साथ आपकाे ज्वैलरी कैरी करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी। ये आउटफिट अपने आप में ही कमाल है। 
 

Related News