05 DECSATURDAY2020 1:35:15 AM
Nari

ऐसे परवान चढ़ा नेहूप्रीत का प्यार, पहली ही नजर में दे बैठे एक दूसरे को दिल

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 09 Nov, 2020 11:13 AM
ऐसे परवान चढ़ा नेहूप्रीत का प्यार, पहली ही नजर में दे बैठे एक दूसरे को दिल

कौन कहता है कि पहली नजर में प्यार नहीं होता? प्यार तो एक ऐसा खूबसूरत एहसास है जो बिना उम्र, जात-पात देख हो जाता है। प्यार कभी भी सोच समझ कर नहीं किया जाता। बल्कि प्यार वो है जब हम एक इंसान को देखते हैं और एक ही दम से हमारे दिल को हौंसला मिल जाता है कि हां यह इंसान मेरे लिए ही बना है। कुछ ऐसी ही कहानी है नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत सिंह की। दोनों हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं लेकिन फैंस यह जानने के लिए बेहद उत्सुक हैं कि दोनों कैसे मिले और दोनों में प्यार कैसे शुरू हुआ तो चलिए आज हम आपको इंडस्ट्री के क्यूट कपल की लव स्टोरी के बारे में बताते हैं। 

गाने के सेट पर हुई मुलाकात 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sparks flew when they first met, and the rest as they say is history. This is Neha Kakkar and Rohanpreet Singh’s #LoveStory. 𝗝𝗮𝗯 𝗪𝗲 𝗠𝗲𝘁: We literally met for the first time on the set of the song we did together - Nehu Ka Vyah and I didn’t even realise what she wrote for that song would come true one day. It literally changed my life for the best. 𝗧𝗵𝗶𝘀 𝗜𝘀 𝗜𝘁 𝗠𝗼𝗺𝗲𝗻𝘁: My first impression of him was that he was so good to each and every person on the set. And undeniably, he was the cutest boy I had every come across. The attraction was strong. I think it was really in those initial moments itself that I knew he is the one for me. 𝗧𝗵𝗲 𝗣𝗿𝗼𝗽𝗼𝘀𝗮𝗹: For me it was absolutely love at first sight. She’s one of the most down to earth people I’ve met. One fine day, I mustered the the courage to propose to her and she said yes! Shukar hai mere rabba. Really, thank you god. @nehakakkar in Aantika Lehenga Fine Jewelry by @anitadongrepinkcity #AnitaDongre #NehaKakkar #RohanPreetSingh #AnitaDongreLoveSong #LoveSong #AnitaDongreBridalCouture #AnitaDongreWeddingCouture #nehapreet #nehudavyah

A post shared by Anita Dongre (@anitadongre) on Nov 7, 2020 at 7:38pm PST

दरअसल फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे ने इंस्टाग्राम पर नेहा और रोहन की लव स्टोरी को शेयर किया है। रोहन प्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ पहली बार गाने के सेट पर मिले थे। दोनों ‘नेहू द व्याह’ के लिए साथ आए थे। रोहन की मानें तो वह यह नहीं जानते थे कि नेहा ने जो गाना लिखा है वह एक दिन सच हो जाएगा। इस पर बात करते हुए रोहन ने कहा ,' हम दोनों पहली बार नेहू द व्याह गाने के सेट पर मिले थे मैं नहीं जानता था कि नेहा ने गाना कैसा लिखा है। मैं तो यह भी नहीं जानता था कि यही लाइन्स हमारे लिए सच हो जाएंगी। इस गाने से ही मेरी जिंदगी बदल गई है।'

हिम्मत जुटाकर किया प्रपोज 

रोहन की मानें तो उन्हें तो नेहा को देखने के बाद पहली ही बार में प्यार हो गया था। नेहा एक ऐसी लड़की है जो अपनी धरती से जुड़ी है। मैनें नेहा को जाना और फिर मैनें एक दिन उसे प्रपोज करने का प्लान किया और एक दिन मैनें हिम्मत जुटा कर प्रपोज कर दिया और शुकर है मेरे रब्ब का कि नेहा ने हां कर दी। 

रोहन के बारे में ऐसा सोचती थी नेहा 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#MehendiDaRang 🥰♥️ @rohanpreetsingh @itsjassilohka @rana_sotal Love This Song! #NehuPreet

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar) on Nov 4, 2020 at 5:12am PST

अगर रोहन के लिए यह पहली नजर वाला प्यार था तो शायद नेहा के लिए भी। नेही की मानें तो उन्होंने भी रोहन के लिए एक खास कनेक्शन महसूस किया और उन्हें देखकर नेहा का पहला रिएक्शन यही था कि वह कितने क्यूट हैं और वह सेट पर भी सभी के साथ अच्छे से बात करते थे। नेहा की मानें तो वह भी उनके लिए अट्रैक्शन महसूस करती थीं। उन्हें मसूस हो गया था कि रोहन ही उनके लिए सही लाइफ पार्टनर हैं। 

Related News