20 MAYMONDAY2024 10:13:11 AM
Nari

गुरुवार को करें हल्दी से जुड़ा ये टोटका, पैसों से लेकर Love Life तक की दिक्कतें होंगी खत्म

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 15 May, 2024 06:54 PM
गुरुवार को करें हल्दी से जुड़ा ये टोटका, पैसों से लेकर Love Life तक की दिक्कतें होंगी खत्म

गुरुवार का दिन हिंदू धर्म में भगवान विष्णु को समर्पित है। कहते हैं कि इस दिन भगवान की उपासना करने से शुभ फल की प्राप्ति होती है। इस दिन पूजा में हल्दी का भी खास महत्व होता है। कहते हैं कि इसके इस्तेमाल के बिना भगवान विष्णु की पूजा अधूरी होती है। ऐसा इसलिए क्योंकि भगवान विष्णु को हल्दी बहुत ही प्रिय है। ऐसे में गुरुवार के दिन हल्दी के कुछ टोटके करने से किस्मत भी चमक सकती है। आइए जानते हैं हल्दी के कुछ अचूक उपाय। 

अटके धन को पाने के लिए करें हल्दी का ये उपाय

अगर किसी व्यक्ति का अटाक हुआ धन नहीं मिल रहा है तो गुरुवार के दिन चावल लें और उसमें हल्दी अच्छी तरह से मिला लें। फिर इन्हें लाल कपड़े में बांधकर अपने पर्स में रख लें। कुछ ही दिनों बाद आपको अपना अटका हुआ धन वापस मिल जाएगा।

PunjabKesari

सफलता के लिए हल्दी का ये उपाय

कई बार ऐसा होता है कि मेहनत करने के बाद भी सफलता हाथ नहीं लगती है। ऐसे में गुरुवार के दिन भगवान गणेश को हल्दी की गांठ से बनी माला अर्पित करें। इस उपाय से आपके सभी काम आसान हो जाएंगे। इसके साथ ही कामकाज में आ रही बाधा भी दूर होगी।

बुरी नजर को दूर करने के लिए करें ये उपाय

अगर आपको बुरी नजर जल्दी लगती है और फिर बुरे सपने आते हैं तो हल्दी की एक गांठ पर मौली बांधकर उसे अपने सिरहाने रखकर सो जाएं। ऐसे करने से आपको बुरी सपने आने बंद हो जाएंगे।

PunjabKesari

लव लाइफ में आ रही बाधाओं को खत्म करने के लिए करें हल्दी का ये उपाय

अगर आपका पार्टनर आपसे रोज लड़ रहा है तो रोज भगवान विष्णु के सामने चुटकी भर हल्दी अर्पित करें। पार्टनर के साथ सारी कलेश खत्म हो जाएगा। शादी में आ रही बाधा भी दूर होगी।
 

Related News