19 APRFRIDAY2024 12:57:08 AM
Nari

इस दिन आलिया के हाथों में लगेगी  रणबीर के नाम की मेहंदी, प्री-वेडिंग फंक्शन की लिस्ट आई सामने

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Apr, 2022 11:02 AM
इस दिन आलिया के हाथों में लगेगी  रणबीर के नाम की मेहंदी, प्री-वेडिंग फंक्शन की लिस्ट आई सामने

बी-टाउन की फेमस जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का लंबा इंतजार अब खत्म होने वाला है। खबरों की मानें  तो दोंनों ने इसी महीने सात फेरे लेने का फैसला ले लिया है, जिसके बाद वह हमेशा- हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे। शादी की डेट के साथ- साथ कपल की प्री-वेडिंग फंक्शन की लिस्ट भी सामने आ गई है।

PunjabKesari
खबरों की मानें तो रणबीर-आलिया पंजाबी रीति रिवाज से 17 अप्रैल को शादी करेंगे। इससे पहले 13 अप्रैल को मेहंदी सेरेमनी होगी जहां आलिया के हाथों में रणबीर के नाम की मेहंदी लगेगी। वहीं इससे अगले दिन दोनोंं को हल्दी लगेगी। वैसे कपूर और भट्ट परिवार की  तरफ से शादी को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है, लेकिन सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड गलियारों तक इसी बात की चर्चा है। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि चैम्बूर के आरके हाउस में ही दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे, जहां  फैमिली के साथ- साथ उनके कुछ करीबी दोस्त भी शामिल होंगे।  शादी में करीब 450 गेस्ट के शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है। चर्चा यह भी है कि रणबीर कपूर की दादी कृष्ण राज कपूर की इच्छा थी कि उनके पोते की शादी आरके हाउस में हो, इसी हिसाब से सारी प्लानिंग की ज रही है। 

PunjabKesari

एक खास सोर्स की मानें तो शादी के लिए 17 अप्रैल की डेट चुनने की भी एक खास वजह है।  रणबीर कपूर नंबर्स बहुत मानते हैं, उनका लकी नंबर 8 है और 7+1 मिलाकर 8 ही होता है। आलिया भट्ट भी इस बात को मानती है, इसलिए ये तारीफ तय की गई। शादी के बाद बॉलीवुड सितारों के लिए खास पार्टी का भी आयोजन किया जाएगा। इन्ही खबरों के बीच ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी का वेडिंग कार्ड भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

दरअसल ऋषि और  नीतू की शादी 23 जनवरी, 1980 को आरके स्टूडियोज में ही हुई थी। वायरल हो रहे कार्ड मेंलिखा हुआ है-  ''मिस्टर और मिसेज राज कपूर बेटे ऋषि (मिस्टर और मिसेज पृथ्वीराज कपूर के पोते) और नीतू (राजी सिंह की बेटी) के शादी के रिसेप्शन पर आप सभी लोगों को दिल से इनवाइट करना चाहते हैं।''

Related News