06 MAYMONDAY2024 9:33:13 AM
Nari

कहां रहती हैं Sunny deol की वाइफ़ Pooja Deol? अपनी सास से कैसा है रिश्ता!

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 14 Jun, 2023 05:40 PM

बॉलीवुड की फेमस देओल फैमिली इस समय वेडिंग फंक्शन एंज्वॉय कर रही हैं। बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेंद्र के पोते और सनी के बेटे करण देओल की शादी हैं और शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं। धर्म पाजी और उनके बेटे सनी-बॉबी किसी पहचान के मोहताज नहीं है लेकिन देओल फैमिली की औरतें कम ही लाइमलाइट में रही हैं। धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर और उनकी बहुओं के बारे में लोग कम ही जानते हैं खासकर सनी देओल की बीवी पूजा देओल के बारे में ...

लाइमलाइट से दूर रहती हैं पूजा

अब वो सास बनने वाली हैं और होने वाली बहु दृशा आचार्य, भले ही फिल्मी बैकग्राउंड से आती हैं लेकिन वह लाइमलाइट से दूर ही रही हैं। दृशा के बारे में सबसे पहले पूजा को ही पता चला था क्योंकि करण ने सबसे पहले दृशा के बारे में अपनी मां पूजा देओल को बताया था। इसके बाद पूजा ने सनी को इसकी जानकारी दी। पूजा की बहू के बारे में तो आप जानते लेकिन पूजा देओल खुद क्या करती हैं और कहां रहती हैं? इस बारे में आज इस पैकेज में आपको बताएंगे।

PunjabKesari

वर्किंग वुमेन है पूजा देओल

पूजा शुरू से ही लाइमलाइट से दूर रही है लेकिन वह भी एक वर्किंग वुमन है। जिनके बारे में शायद आपको पता नहीं होगा।  खबरों के मुताबिक, पूजा हाफ इंडियन और हाफ ब्रिटिश हैं। पूजा के पापा इंडियन और मां ब्रिटिश थी। पेशे से पूजा एक राइटर हैं और कैमरा शाई भी। उनके द्वारा लिखे गए लेख कई लोगों की पसंद हैं वह ज्यादा लेखन ही करती हैं क्योंकि उन्हें पब्लिसिटी और लाइमलाइट पसंद नहीं है। फिल्म 'यमला पगला दीवाना 2' की स्टोरी लाइन भी पूजा ने ही लिखी थी!

गुपचुप तरीके से की थी सनी ने पूजा से शादी

सनी के साथ उनकी शादी विदेश में गुपचुप तरीके से हुई थी। सनी और पूजा बचपन के दोस्त थे मगर खबरों की मानें तो सनी और पूजा के परिवार के बीच बिजनेस एग्रीमेंट था जोकि सनी और पूूजा की शादी के साथ फैमिली रिलेशन में बदल गया। दोनों के दो बच्चे हैं करण देओल और राजवीर देओल। मगर सनी ने सालों तक अपनी शादी की बात को छिपाकर रखा था और शादी छिपाने के लिए धर्मेंद्र ने ही सनी को कहा था क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि डेब्यू फिल्म 'बेताब' की रिलीज से पहले सनी की शादी की बात सामने आए क्योंकि इससे सनी की रोमांटिक इमेज पर नेगेटिव असर पड़ सकता था इसलिए पूजा, पति की छवि को बरकरार रखने के लिए कैमरे से दूर लंदन में रहने लगी ।  हालांकि, सनी देओल हर महीने पत्नी पूजा को मिलने जाया करते थे।

PunjabKesari

सनी की शादी का राज उस समय खुला जब उनका नाम अमृता सिंह के साथ जुड़ा। अमृता की मां नहीं चाहती थी कि वे सनी को डेट करें इसलिए उन्होंने सनी के बैकग्राउंड की छानबीन शुरू कर दी जिसके बाद बात सामने आई कि सनी तो पहले से ही शादीशुदा हैं। जब अमृता को यह बात पता चली तो उन्होंने इस रिश्ते में अपने पैर पीछे खींच लिए। इस तरह सनी की शादी का राज सबके सामने आ गया।

दोनों ने अच्छे से की अपने बेटों की परवरिश

सनी और पूजा ने एक कपल गोल सेट कर अपने परिवार को संभाला और बेटों की परवरिश की। इस बात का सबूत आपको करण देओल औऱ राजवीर देओल के नेचर से पता चल जाएगा। दोनों ही बच्चे काफी शर्मीले नेचर के हैं। पूजा का अपनी सास प्रकाश कौर से भी लगाव है। पूजा का देवरानी यानि बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल, एक बिजनेसवुमन हैं। वह पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर है। मुश्किल वक्त में तान्या ने बॉबी को संभाला था। तो ये हैं धर्मेंद्र की दोनों बहुएं।

PunjabKesari

खैर शादी की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण दृशा की शादी बेहद प्राइवेट फंक्शन रहेगा जिसमें सिर्फ फैमिली और खास दोस्त ही शामिल होंगे। कथित तौर पर कहा जा रहा है कि दोनों की शादी  मुंबई के बांद्रा में स्थित ताज लैंड्स एंड में होगी और इसके बाद रविवार को रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा।

Related News