28 APRSUNDAY2024 7:22:12 AM
Nari

156 लड़कियों का यौन शोषण करने वाले लैरी नासर पर हुआ हमला, महिला खलाड़ियों पर की भद्दी टिप्पणी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Jul, 2023 10:17 AM
156 लड़कियों का यौन शोषण करने वाले लैरी नासर पर हुआ हमला, महिला खलाड़ियों पर की भद्दी टिप्पणी

अमेरिका में जिमनास्टिक से जुड़े पूर्व डॉक्टर लैरी नासर को 175 साल की सजा सुनाई गई है, लैरी पर आरोप है कि उन्होंने कुल 156 लड़कियों का यौन शोषण किया है। अब हाल ही में फ्लोरिडा में एक संघीय जेल में लैरी नासर को चाकू मारने की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि  बदनाम पूर्व खेल डॉक्टर ने टीवी पर विंबलडन टेनिस मैच देखने के दौरान भद्दी टिप्पणी की थी। 

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि लैरी नासर पर हमला करने वाला कैदी इस कदर भड़क गया था कि उसने एक अस्थायी हथियार से गर्दन, छाती और पीठ पर कई बार वार किया, इससे पहले कि चार अन्य कैदी दौड़े और उसे नासर से खींच लिया। इस घटना के बाद पूर्व डॉक्टर को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

PunjabKesari
49 वर्षीय मैकमिलन ने जेलकर्मियों को बताया कि उसने नासर पर तब हमला किया जब पूर्व अमेरिकी जिम्नास्टिक टीम के डॉक्टर ने विंबलडन महिला मैच में लड़कियों को खेलते हुए देखने की इच्छा के बारे में टिप्पणी की थी। बता दें कि लैरी कॉलेज और ओलंपिक जिम्नास्टिक सितारों सहित एथलीटों का यौन शोषण करने और बच्चों की तस्वीरें रखने के आरोप में दशकों से जेल में सजा काट रहा है।

PunjabKesari
जिमनास्टिक से जुड़े डॉक्टर लैरी नासर पर शुरूआत में सात महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था. इसके बाद जैसे-जैसे मामला तूल पकड़ता गया  लैरी पर करीब 156 महिलाओं ने आरोप लगाए। कोर्ट में जज के सामने पीड़िताओं ने बताया कि डॉक्टर लैरी नासर इलाज के नाम पर उनका यौन शोषण किया करते थे. वह अपनी गंदी हरकतों को इलाज का नाम देते थे। नासर की आखिरी सुनवाई में जज ने कहा था कि तुम जेल के अंदर ही मरोगै, जैसे एक चुड़ैल मरी थी। 

Related News