27 APRSATURDAY2024 9:26:40 AM
Nari

Lakme Fashion Week: नेहा धूपिया ने ली धमाकेदार एंट्री, तो रत्ना पाठक पड़ गई सब पर भारी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Mar, 2024 12:09 PM

कहते हैं उम्र के साथ हर चीज बदल जाती है, लेकिन कुछ लोगों के लिए उम्र महज एक नंबर होती है। भारतीय अभिनेत्री और टीवी कलाकार रत्ना पाठक को देखकर आप ये कह सकते हैं। लैक्मे फैशन वीक 2024 में  उनका जो अंदाज देखने को मिला वो शायद पहले कभी नहीं देखा गया। अब लोग उन्हें फैशन आइकन मानने लगे हैं। 

 

फैशन की दुन‍िया का सबसे पॉपुलर शो लैक्मे फैशन वीक के दूसरे दिन कई सितारों को जलवा देखने को मिला, जिसमें  रत्ना पाठक लाइमलाइट लूटने में कामयाब रही। एक्ट्रेस ने लैक्मे फैशन वीक में फैशन डिजाइनर उर्वशी कौर के लिए रैंप वॉक किया। 

PunjabKesari

नीली लहरिया आउटफिट पहने पाठक जिस आत्मविश्वास से रैंप पर उतरी वह काबिले तारीफ था। उनकी खास बात यह है कि वह खुद को शिष्टता और शालीनता के साथ रखती थी, वह जो भी आउटफिट पहनती है उसमें आत्मविश्वास झलकता था। उर्वशी कौर की लेहरिया प्रिंट आरामदायक और सिग्नेचर लॉन्ग ड्रेस में रत्ना पाठक बेहद ही कमाल की लग रही थी। 


उनके अलावा नेहा धूपिया ने भी अदाओं से  रैंप पर आग लगाने का काम किया। यह तो सभी जानते हैं कि फैशन के मामले में वह किसी से कम नहीं हैं। 
व्हाइट और ब्लैक कलर की ड्रेस में उनका लुक बेहद ही शानदार लग रहा था, जिसके साथ उन्होंने  बूट्स कैरी किए थे।  एक्ट्रेस ने आउटफिट के साथ मेकअप भी बहुत हट कर चुना था।

PunjabKesari

'लापडा लेडिज' को लेकर इन दिनों चर्चा में चल रही किरण राव ने भी रैंप पर उतरकर खूब वाहवाही लूट ली। आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव ने ब्लैक आउटफिट में अपना स्टनिंग लुक दिखया । साथ में  यूनीक नेकलेस उनके लुक को काफी अलग बना रहा था।
 

Related News