27 APRSATURDAY2024 1:48:18 PM
Nari

Lakme फैशन वीक के चौथे दिन बाकी Actresses पर भारी पड़ी कियारा, मलाइका को भी छोड़ा पीछे

  • Edited By palak,
  • Updated: 15 Oct, 2023 01:29 PM
Lakme फैशन वीक के चौथे दिन बाकी Actresses पर भारी पड़ी कियारा, मलाइका को भी छोड़ा पीछे

इन दिनों राजधानी दिल्ली में लैक्मे फैशन वीक चल रहा है। फैशन वीक में बी-टाउन हसीनाएं एक से बढ़कर एक अंदाज में पहुंच रही हैं। रैंप पर जहां तीसरे दिन दिया मिर्जा, आथिया शेट्टी और जाह्नवी कपूर ने अपना जलवा दिखाया। अब वहीं फैशन वीक में चौथे दिन तारा सुतारिया, तमन्ना भाटिया, रकुल प्रीत, मलाइका अरोड़ा, संजना सांघी और कियारा अडवाणी नजर आई हैं। तो चलिए डालते हैं इन सबके लुक पर एक नजर....

कियारा अडवाणी 

सबसे पहले बात करते है कियारा अडवाणी की। एक्ट्रेस फैशन वीक के चौथे दिन फेमस डिजाइनर फॉल्गुनी शेन पिकॉक के लिए रैंप पर उतरी। ब्लैक गोल्डन ऑफ शॉल्डर ड्रेस में वह काफी प्यारी लग रही थी। आई मेकअप और स्टाइलिश चोटी ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए। इवेंट में उनका लुक बाकी बी-टाउन हसीनाओं पर भारी पड़ गया।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

मलाइका अरोड़ा 

अपने हॉट अंदाज से सुर्खियों में रहने वाली मलाइका भी रैंप पर उतरी। एक्ट्रेस ने डिजाइनर श्वेता कपूर के लिए रैंप पर वॉक किया। गले में स्टाइलिश नेकपीस, डॉर्क मेकअप, ओपन हेयर्स, हाई हिल्स में उनका लुक देखने लायक था। अपने बॉसी लुक से वह भी बाकी एक्ट्रेसेज को कड़ी टक्कर देती हुई दिखी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

तारा सुतारिया 

एक्ट्रेस तारा सुतारिया रैंप पर डिजाइनर महिमा महाजन के लिए उतरी। उन्होंने फ्लोरल सितारों से जड़ा लहंगा पहना। मैचिंग नेकलेस, मांगटीका, ओपन हेयर्स और डॉर्क मेकअप में तारा बेहद सुदंर दिख रही थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

रकुल प्रीत 

एक्ट्रेस रकुल प्रीत का लुक सब हसीनाओं से अलग ही रहा। एक्ट्रेस डिजाइनर भूमिका शर्मा के लिए रैंप पर उतरी। रेड कलर के ब्लाउड और मैचिंग लहंगे में वह काफी सुंदर लग रही थी। उनके लहंगे पर किया गया सिल्वर वर्क काफी प्यारा था। कानों में सिल्वर ईयररिंग्स, मिनिमल मेकअप के साथ उन्होंने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था।

PunjabKesari

संजना सांघी 

संजना सांघी डिजाइनर अंजु मोदी के लिए रैंप पर उतरी। उन्होंने व्हाइट हैवी लहंगा पहना था। संजना के लहंगे पर किया गया गोल्डन वर्क काफी प्यारा था। सिर पर दुपट्टा लिए एक्ट्रेस ने अपना लुक सभी हसीनाओं ने अलग ही रखा। लाइट मेकअप, मैचिंग नेकपीस, ईयररिंग्स और बालों को साइड में खुला छोड़ संजना ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

तमन्ना भाटिया 

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया डिजाइनर वाणी वत्स के लिए रैंप पर उतरी। उन्होंने बेज कलर का मिरर वर्क लहंगा पहना। लहंगे के साथ एक्ट्रेस ने फुल स्लीव्स ब्लाउज कैरी किया। मैचिंग ईयररिंग्स, ग्लॉसी मेकअप और बालों को स्टाइलिश लुक देकर अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया।  

PunjabKesari

विजय वर्मा 

तमन्ना भाटिया के रुमर्ड ब्वॉयफ्रैंड और एक्टर विजय वर्मा भी लैक्मे फैशन वीक के चौथे दिन रैंप पर उतरे। एक्टर ने फेमस डिजाइनर तरुण तहिलीयानी के लिए रैंप पर वॉक किया। विजय ने व्हाइट कलर का धोती सूट पहना जिसका दुपट्टा उन्होंने हाथ में पकड़ा हुआ था। पूरे मस्तीभरे अंदाज में एक्टर रैंप पर उतरे। गले में डाले नेकपीस और पैरों में डाली जूती के कारण भी एक्टर काफी सुर्खियों में रहे। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

Related News