13 JULSATURDAY2024 10:00:00 AM
Nari

LFWXFDCI: सबसे बड़े फैशन इवेंट का हुआ आगाज, पहले दिन नेहा धूपिया ने बिखेरा जलवा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Mar, 2023 05:06 PM
LFWXFDCI: सबसे बड़े फैशन इवेंट का हुआ आगाज, पहले दिन नेहा धूपिया ने बिखेरा जलवा

फैशन की दुन‍िया का सबसे पॉपुलर शो लैक्मे फैशन वीक का शानदार आगाज हो चुका है। फैशन और लाइफ स्टाइल का यह प्रमुख आयोजन आज से शुरू होकर चार दिनों तक चलेगा। इस फैशन वीक में कई बड़े डिजानर्स  अपनी कला का नमूना पेश करते हैं।

 

9 मार्च से 12 मार्च तक चलने वाले FDCI X लक्मे फैशन वीक में बी टाउन एक्ट्रेस रैंप वॉक कर अपना जलवा दिखाएंगी। फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया के सहयोग से चार दिवसीय प्रीमियर फैशन और लाइफस्टाइल इवेंट मुंबई के जियो वर्ल्ड गार्डन में आयोजित किया जा रहा है।


 FDCI x लैक्मे फैशन वीक के पहले दिन नेहा धूपिया ने  रैंप वॉक कर लाइमलाइट लूटने का काम किया।  INIFD लॉन्चपैड के लिए शो स्टॉपर बनी नेहा इस दौरान काफी खुश नजर आई। 
  PunjabKesari

नेहा का लाइट कलर का आउटफिट काफी कमाल का लग रहा था। उनके लुक को शानदार बनाने का काम किया था इस गाउन के साथ कैरी की गई बेल्ट ने।  हर बार की तरह इस बार भी नेहा के कॉन्फिडेंस में कोई कमी नहीं दिखाई दी। 

PunjabKesari
12 मार्च, 2023 को मनीष मल्होत्रा के प्रेट कलेक्शन 'डिफ्यूज' की प्रस्तुति के साथ इसका समापन होगा। FDCI के अध्यक्ष सुनील सेठी ने FDCI बोर्ड, Lakme और RISE की ओर से Lakme Fashion Week की तारीखों की घोषणा करते हुए कहा कि- एफडीसीआई ने भारतीय डिजाइन के लिए एक अनूठी जगह बनाई है और एलएफडब्ल्यू के साथ साझेदारी इसे और भी मजबूत बनाएगी।

PunjabKesari
लक्मे फैशन वीक में राहुल मिश्रा, पेरो के अनीत अरोड़ा, कल्लोल दत्ता, कृति तुला, रुद्राक्ष द्विवेदी और हिरो, सुधीर राजभर, मसाबा गुप्ता, भाव्या गोयनका और अन्य सहित कई प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर शामिल होंगे। 
 

Related News