20 APRSATURDAY2024 1:38:54 AM
Nari

गर्मियों में दिखना है स्टाइलिश तो बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के Kurta Suit से लें आइडियाज

  • Edited By palak,
  • Updated: 27 Mar, 2023 03:31 PM
गर्मियों में दिखना है स्टाइलिश तो बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के Kurta Suit से लें आइडियाज

गर्मियों के मौसम की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में इस बदलते मौसम में ज्यादातर लड़कियां कॉटन को ही अपनी पहली पसंद मानती हैं। अगर आप भी समर सीजन में स्टाइलिश कुर्ता ट्राई करने की सोच रही हैं तो इस तरह के सिंपल कुर्ते ट्राई सकती हैं। कुर्ते के लिए आप इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेज से इंस्पीरेशन ले सकती हैं।  तो चलिए बताते हैं आपको कुछ ऐसे डिजाइन्स जिन्हें आप इस समर सीजन ट्राई कर सकते हैं...

कृति सेनन का यह ब्लैक कलर का कढ़ाई वाला कुर्ता आप समर सीजन के लिए कैरी कर सकती हैं। यह गर्मी से बचाने के साथ-साथ आपको इस समर सीजन में कंफर्टेबल लुक भी देगा। 

PunjabKesari

करीना कपूर का यह निओन कलर सिंपल कुर्ता सूट भी समर सीजन के लिए एकदम परफेक्ट रहेगा। सिंपल आउटफिट के साथ आप समर सीजन आसानी से एंजॉय कर सकती हैं। 

PunjabKesari

फुल सूट अगर आप इस समर सीजन के लिए तराश रही हैं तो मोनी रॉय का यह लाइटवेट सूट समर सीजन के लिए परफेक्ट है। इसे आप ऑफिस या फिर डेली वियर के तौर पर पहन सकती हैं।

PunjabKesari

हीना खान का यह ऑरेंज सूट भी गर्मियों के लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। लाइट वेट फ्रॉक सूट के साथ आप समर सीजन को और भी खास बना सकती हैं। 

PunjabKesari
 
सिल्वर सूट भी सारा अली खान का समर सीजन के लिए परफेक्ट है। इस तरह के सिंपल सूट के साथ आप गर्मियों के लिए अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

काजोल का यह फ्लोरल प्रिंट येलो कुर्ता भी डेली वियर के लिए आप ट्राई कर सकती हैं। सिंपल और एथनिक लुक में आप अपना ऑवरऑल समर सीजन निकाल सकती हैं। 

PunjabKesari

Related News