28 APRSUNDAY2024 5:37:39 PM
Nari

कृष्णमचारी श्रीकांत ने 1983 के स्टार्स के साथ की खूब मस्ती, वायरल हुआ Birthday का वीडियो

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 29 Dec, 2021 11:36 AM
कृष्णमचारी श्रीकांत ने 1983 के स्टार्स के साथ की खूब मस्ती, वायरल हुआ Birthday का वीडियो

1980 के दशक में भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज रहे कृष्णमचारी श्रीकांत ने हाल ही में अपना  62वां जन्मदिन अपने कुछ खास दोस्तों के साथ मनाया। इस दौरान दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर, कपिल देव,  मदन लाल लकी और मोहिंदर अमरनाथ सहित पूर्व  क्रिकेटरों ने खूब धमाल किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kris Srikkanth (@cheekaofficial)

 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में श्रीकांत सभी का साथ मिलकर केक काट रहे हैं और फिर सब एक साथ गाना भी गुनगुना रहे हैं। वहीं इससे पहले  श्रीकांत एक्टर  रणवीर सिंह के साथ  बिजली-बिजली’ गाने पर जबरदस्त डांस नजर आए थे, उनका यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kris Srikkanth (@cheekaofficial)

कपिल देव की विश्व विजेता टीम के कई सदस्य इन दिनों 83 मूवी के फिल्मी किरदारों के साथ प्रोमोशन के दौरान जश्न मना रहे हैं। यह फिल्म 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की वर्ल्ड कप की जीत पर आधारित है। कपिल देव की कप्तानी में 1983 में भारत ने पहली बार विश्व कप जीता था

PunjabKesari

भारत को 1983 क्रिकेट विश्व कप जिताने में मोहिंदर अमरनाथ का भी योगदान रहा था। वह उस समय टीम इंडिया के उपकप्तान थे। फिल्म में 38 साल पहले ऐतिहासिक वनडे विश्व कप जीत के अन्य भारतीय खिलाड़ियों की कैरेक्टर को भी पर्दे पर दिखाया जाएगा। 

PunjabKesari

वहीं श्रीकांत की बात करें तो वह अपने  समय में वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा स्ट्राइक रेट रखने वाले खिलाड़ी रहे.। नवंबर 1981 से मार्च 1992 के दौरान टीम इंडिया के टॉप आर्डर के शीर्ष पांच बल्लेबाजों में उनका स्ट्राइक रेट सबसे ज्यादा रहा। श्रीकांत ही पहले भारतीय सलामी बल्लेबाज थे जिन्होंने क्रीज पर आते ही ताबड़तोड़ बैटिंग की शुरुआत की। 

PunjabKesari

Related News