28 APRSUNDAY2024 5:10:58 AM
Nari

किश्वर मर्चेंट-सुयश राय ने शानदार अंदाज में किया अपने बेटे के नाम का खुलासा

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 02 Sep, 2021 10:04 AM
किश्वर मर्चेंट-सुयश राय ने शानदार अंदाज में किया अपने बेटे के नाम का खुलासा

टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट और एक्टर सुयश राय हाल ही में एक बेटे के पैरेंट्स बने हैं। किश्वर ने 27 अगस्त को एक बेटे को जन्म दिया है। बता दें कि  किश्वर जन्माष्टमी के दिन अपने बेटे को लेकर घर आईं और नन्हे मेहमान का घर में जोरदार स्वागत किया गया। वहीं फैंस की उत्सुकता को खत्म करते हुए इस कपल ने अपने बेटे के नाम का खुलासा कर दिया है। 

कपल ने अपने बेटे के नाम का ऐलान एक शानदार वीडियो शेयर कर किया है जिसमें उनका पूरा परिवार घर आए मेहमान को इंट्रोडक्शन देता दिखाई दे रहा है। 

PunjabKesari

किश्वर-सुयश ने अपने बेटे का नाम 'निर्वैर' रखा
किश्वर-सुयश ने अपने बेटे का नाम 'निर्वैर' रखा है। बता दें कि 'निर्वैर' एक धार्मिक शब्द है जिसका गुरबाणी में भी उच्चारण किया जाता है।  'निर्वैर'  का अर्थ है जिसका कोई दुश्मन नहीं है। वीडियो को शेयर करते हुए सुयश ने लिखा कि हैलो वर्ल्ड, मिलिए निर्वैर राय से। मैं बार-बार कह रहा हूं कि यह सबसे खूबसूरत अहसास है जिसे हमने अनुभव किया है। मैं इसे और भी खास बनाने और आशीर्वाद के लिए आपको लोगों धन्यवाद देना चाहता हूं। 


 

 निर्भाऊ मां का निर्वैर बेटा
वहीं किश्वर ने लिखा कि निर्भाऊ मां का निर्वैर बेटा। वीडियो में किश्वर और सुयश बच्चे को गोद में लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। इन दोनों के अलावा वीडियो में  माता-पिता, भाई-बहन भी निर्वैर को बारी-बारी मिलते हुए दिख रहे हैं। यहां तक  किश्वर अपने डॉगी से भी अपने बेटे को मिलवाती हुई दिख रही हैं। 

PunjabKesari

 

बता दें कि किश्वर जब अस्पताल से अपने बेटे को घर लेकर पहुंती तो उनका ग्रैंड वेलकम किया गया जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ। जिसमें देखा गया था कि उनका परिवार अपने पोते से मिलने के कितना एक्साइटेड था। हॉस्पिटल से घर लौटने के बाद नन्हे मेहमान का स्वागत रस्मों-रिवाजों को पूरा करने के बाद किया गया। 

किश्‍वर मर्चेंट की हुई सिजेरियन डिलीवरी, शेयर किया एक्‍सपीरियंस 
बता दें कि किश्‍वर मर्चेंट की सिजेरियन डिलीवरी हुई है। एक्ट्रेस ने अपना एक्‍सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि उनका अनुभव शायद पहली बार मां बनने वाली हर मां के काम आ सकता है।

PunjabKesari

अपनी पोस्‍ट को शेयर करते हुए किश्‍वर ने लिखा कि सी-सेक्‍शन बिल्‍कुल भी आसान नहीं है। इसमें आपको न जाने कितनी पेन किलर दवाएं और इंजेक्‍शन दिए जाते हैं। थकान के साथ बच्‍चे को दूध पिलाना और रातों को सो न पाना, न जाने ऐसी कितनी ही परेशानियों से न्‍यू पेरेंट्स को गुजरना पड़ता है।

कोरोना महामारी के दौरान बेबी प्‍लान नहीं करना चाहती थी किश्‍वर
किश्‍वर ने बताया कि वो कोरोना महामारी के दौरान बेबी प्‍लान नहीं करना चाहती हैं। उन्‍हें लगता है कि ये टाइम बहुत खराब था और उन्‍होंने कभी सोचा भी नहीं था कि उनकी प्रेग्‍नेंसी इस तरह घर में बीतेगी और वो कुछ नहीं कर पाएंगी बल्कि एक कदम उठाने से पहले भी उन्‍हें हजार बार सोचना पड़ेगा।

 प्रेग्‍नेंसी के नौ महीने आसान नहीं थे
अपनी इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में किश्‍वर ने बताया था कि उनके लिए प्रेग्‍नेंसी के नौ महीने आसान नहीं थे। उन्हें इस दौरान थायराइड, अर्श, ब्रेस्‍ट में खुजली, मूड स्विंग्‍स और स्‍ट्रेच मार्क्‍स की बहुत परेशानी हुई थी। इस समय उन्‍होंने जुंबा, वर्क आउट की मदद ली और आम, दूध और घी खाया। वहीं किश्‍वर ने यह भी बताया कि पति के साथ यह सफर आसान, यादगार और खुशनुमा हो जाता है।

Related News