01 MAYWEDNESDAY2024 4:02:59 AM
Nari

बटर चिकन से लेकर छोले भटूरे तक सब कुछ खाती हैं Kriti Sanon! स्लिम फिगर का ये है राज

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 19 Apr, 2023 12:36 PM
बटर चिकन से लेकर छोले भटूरे तक सब कुछ खाती हैं Kriti Sanon! स्लिम फिगर का ये है राज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की फिट बॉडी सच में लाजवाब है।  अपनी खूबसूरत काया से वो सब का दिल जीत लेती हैं। इससे वो काफी आसानी से कोई भी स्टाइल की ड्रेस कैरी कर पाती है। उनकी बॉडी को देखकर सब को ये ही लगता होगा कि वो काफी Strict डाइट फॉलो करती हैं और कई चीजों को खाने से परहेज करती होंगी, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। लेकिन अगर आपसे कहा जाए की एक कृति कुछ भी खाने से परहेज नहीं करती, चाहे वो बटर चिकन हो या फिर छोले भटूरे तो शायद आप ये बात नहीं मानेंगे। तो लीजिए आप ये बात खुद एक्ट्रेस की जुबानी..

सुन लिया आपने! आपको बता दें कि एक इवेंट में जब एक्ट्रेस से उनकी फिटनेस का राज पूछा गया तो उन्होंने कहा किु वो सबकुछ खाती हैं। वीडियो में कृति को कहते हुए सुना जा सकता है कि , 'मैं सबकुछ खाती हूं और वर्कआउट कर के बैलेंस करती हं। मैं पंजाबी हूं, तो दिल से दिल्ली हूं...इसलिए बटर चिकन, दाल मखनी, छोले भटूरे सब कुछ खाती हूं'। वीडियो में एक्ट्रेस ने अपनी कमर को मेंटेन करने के लिए बैलेंसिंग के बारे में बताया है। सब कुछ खाकर अपनी बॉडी को फिट बनाए रखने के लिए वर्कआउट बेहद जरूरी है।

PunjabKesari

कृति से लें फिटनेस के टिप्स

ट्रैवलिंग के दौरान निकालती हैं फिटनेस के लिए टाइम

अगर वो सेट पर है या छुट्टी पर है और जिम तक नहीं जा रही हैं तो घर पर एक्सरसाइज करने की कोशिश करती हैं।

PunjabKesari

वो करें जिससे खुशी मिली

एक्ट्रेस की पंसदीदा वर्खआउट डांसिंग है। ये एक बेहतरीन एक्सरसाइज है जिसमें पूरे शरीर का इस्तेमाल होता है।

PunjabKesari

रूटीन में मेडिटेशन को करें शामिल

कृति अपने शरीर के साथ ही मानसिक स्वास्थय पर ध्यान देती हैं। वह रूटीन में मेडिटेसन को शामिल करने की कोशिश करती हैं। ध्यान तनाव को दूर करने, चिंता को कम करने और आत्मा-जागरूकता में सुधार करने में मदद करता है।

PunjabKesari


 

Related News