02 MAYTHURSDAY2024 5:50:59 AM
Nari

किम कार्दशियन की शादी टूटने की कगार पर, पति की बीमारी बन गई वजह

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 23 Jul, 2020 06:44 PM
किम कार्दशियन की शादी टूटने की कगार पर, पति की बीमारी बन गई वजह

हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन अक्सर अपने फैशन स्टाइल के लिए सुर्खियों में रहती हैं लेकिन इस बार वह सुर्खियों में अपनी शादी को लेकर हैं। दरअसल, इस समय किम और उनके रैपर पति कान्ये वेस्ट का रिश्ते मुश्किलों से गुजर रहा है। कान्ये अमेरिका के प्रेसिडेंट इलेक्शन्स में खड़े हुए हैं, जिसके लिए उन्होंने रविवार को अपनी पहली स्पीच दी। इस स्पीच में उन्होंने अपनी और किम की जिंदगी से जुड़े कई बड़े खुलासे किए हैं कान्ये ने कहा- किम और वो अपनी पहली बेटी नार्थ को अबॉर्ट करने का सोच रहे थे। इसके साथ ही कान्ये ने ट्विटर पर किम व उनके परिवार से जुड़ी कुछ विवादित बातें भी लिखी, जिसके चलते किम कार्दशियन काफी परेशान हो गई हैं। 

PunjabKesari
कान्ये की स्पीट और ट्वीट के बाद किम ने उनकी मेंटल हैल्थ के बारे में बात करने का फैसला लिया और सोशल मीडिया के जरिए कहा कि कान्ये बाई-पोलर डिसऑर्डर से पीड़ित है। उन्होंने लिखा- आप में से कई लोगों को पता है कि कान्ये को बाई-पोलर डिसऑर्डर है जिसे ये बीमारी है या जिसके करीबी को है वो जानता है कि उसके लिए ये कितना मुश्किल है। मैंने कभी भी पब्लिक में इस बारे में बात नहीं की है लेकिन आज मैं इस बारे में बात करना चाहती हूं।

आपको बता दें कि कान्ये ने लगातार ट्वीट्स में कहा था कि वे काफी समय से किम को तलाक देने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं बताया जा रहा है कि किम और कान्ये इन दिनों अलग रह रहे हैं।

हालांकि किम अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना ही पसंद करती है लेकिन पति कान्ये वेस्ट का साथ देने के लिए ही उन्होंने यह कदम उठाया। खबरों के मुताबिक, किम उन्हें इस मुश्किल के समय में छोड़कर जाने को तैयार नहीं है और पति की मदद करना चाहती हैं। 

फिलहाल किम लॉस एंजलिस में हैं तो वहीं कान्ये Wyoming में हैं। किम उनके पास जाने की कोशिश कर रही हैं लेकिन कान्ये वेस्ट उन्हें ऐसा करने से रोक रहे हैं।

हॉलीवुड न्यूज पोर्टल ने सूत्र के हवाले के मुताबिक, किम पिछले महीने से कान्ये वेस्ट की मदद करने की कोशिश कर रही हैं। कान्ये का बर्ताव लगातार बिगड़ता जा रहा है। इस पर किम को लगता है कान्ये ने अपनी दवाई लेना बंद कर दिया है। इस मुश्किल की घड़ी में किम और कान्ये के बच्चे किम की बहन कोर्टनी के साथ रह रहे हैं

PunjabKesari

फिलहाल दोनों का तलाक लेना अभी पक्का नहीं है हालांकि कान्ये वेस्ट की हालत को देखकर कहा जा रहा है कि शायद वो अचानक से तलाक की अर्जी दे सकती है। बता दें साल 2012 में किम और कान्ये के रिश्ते की शुरुआत हुई थी। 2010 में दोस्ती, 2012 में प्यार में बदल गई। उस दौरान किम अमेरिकी फुटबॉलर Kris Humphries की पत्नी थी। किम ने साल 2013 मेंक्रिस से तलाक लिया। 

केन्या को डेट करने के 9 महीनों में किम कार्दशियन प्रेग्नेंट हो गई थीं। उन्होंने जून 2013 में बेटी नार्थ वेस्ट को जन्म दिया था। 2013 में कान्ये-किम ने शादी का फैसला लिया। मई 2014 को दोनों ने शादी कर ली थी।

Related News