07 DECTHURSDAY2023 9:15:42 PM
Nari

Sara ने खोले कार्तिक संग अपने रिश्ते के सीक्रेट्स तो खफा हुए एक्टर, बोले- 'किसी के लिए...'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 21 Nov, 2023 04:20 PM
Sara ने खोले कार्तिक संग अपने रिश्ते के सीक्रेट्स तो खफा हुए एक्टर, बोले-  'किसी के लिए...'

हाल ही में एक्टर सैफ अली खान की लाडली सारा ने 'कॉफी विद करण 8' में शिरकत की थी। यहां पर उन्होंने बड़ी बेबाकी से कार्तिक संग अपने रिश्ते पर बात की और कुछ ऐसा कह दिया, जिससे एक्टर खफा हो गए। दरअसल शो में सारा और अनन्या गई थी और खबरों की मानें तो दोनों ने ही कार्तिक को अलग- अलग टाइम पर डेट किया है। इस बात की हिंट खुद करण ने दी, जब उन्होंने कहा कि उन दोनों का कॉमन एक्स है, इसके बाद कार्तिक की चर्चा होने लगी।

PunjabKesari

सारा के कमेंट से खफा हुए कार्तिक

जब बाद में मीडिया वालों ने  इसके बारे में कार्तिक से सवाल किया कि क्या ऐसी बातें उन्हें परेशान करती हैं, जिस पर एक्टर ने जवाब दिया- , 'अगर रिश्ता दो लोगों के बीच है, तो दूसरे व्यक्ति को इसके बारे में बात नहीं करनी चाहिए। हम सभी को अपने रिश्तों का सम्मान करना चाहिए।' इसके बाद एक्टर ने कहा कि उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में कोई कमेंट नहीं किया है और वो अपने पार्टनर से भी ये ही उम्मीद करते हैं। वो बोले- , 'किसी के लिए रिश्ते के बारे में बोलना अच्छा नहीं है। अगर चीजें काम नहीं करती हैं...पर जब आप साथ होते हैं किसी के तो आप ऐसा होने की कल्पना नहीं करते हैं। आप कल्पना नहीं करते हैं कि ये खत्म हो जाएगा।' वो आगे कहते हैं दो लोगों को साथ बिताए पलों का सम्मान करना चाहिए, क्योंकि जब किसी रिश्ते के बारे में बात कर रहे हैं तो सिर्फ खुद के बारे में बल्कि दूसरे पार्टनर के बारे में भी बोल रहे हैं।

PunjabKesari

सारा ने कार्तिक से ब्रेकअप को लेकर कही थी ये बात

बता दें कॉफी विद करण सीजन 8 में सारा और अनन्या से पूछा गया था कि क्या वो दोनों कार्तिक के साथ नॉर्मल हैं, जिस पर एक्ट्रेस ने कहा था कि,' हां, एक वक्त के बाद आसान हो जाता है। क्योंकि फिर ये तुच्छ सा लगने लगता है। लेकिन ये हमेशा आसान नहीं होता है। जब आप किसी से प्रोफेशनली या पर्सनली जुड़े होते हो...खासकर मैं तो पूरी तरह जुड़ जाती हूं तो तब ऐसा नहीं रहता कि कि हां, कुछ भी हो मुझे फर्क नहीं पड़ता। ऐसा नहीं है। आप पर ये चीजें असर डालती हैं।' बता दें सारा और कार्तिक ने लव आजकल 2 के दौरान एक दूसरे को डेट किया था। उस वक्त दोनों को हर जगह साथ देखा जाता है, हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया।


 

Related News