12 APRMONDAY2021 8:32:33 PM
Nari

'कौन तुम से शादी करेगा?' करिश्मा तन्ना ने बयां किया मिडिल क्लास लड़की होने का दर्द

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 30 Mar, 2021 06:56 PM
'कौन तुम से शादी करेगा?' करिश्मा तन्ना ने बयां किया मिडिल क्लास लड़की होने का दर्द

मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखने वाली लड़कियों को आम समस्याओं के साथ-साथ समाज की सोच का भी सामना करना पड़ता है। उन्हें अपने सपनों को पूरा करने के लिए ना जानें कितनी बातें सुननी पड़ती हैं। टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। टीवी की दुनिया में नाम कमाने वाली करिश्मा को यहां तक पहुंचने के लिए रिश्तेदारों की खूब बातें सुननी पड़ी थी।

PunjabKesari

'कौन तुम से शादी करेगा?'

करिश्मा तन्ना ने रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' जीतने के बाद एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि उनके लिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखना आसान नहीं था। करिश्मा ने लिखा था, गुजराती परिवार से ताल्लुक रखने की वजह से मुझसे ज्यादातर यही कहा जाता था कि मैं यह सब नहीं कर सकती। लोग मुझे कहते थे कि पढ़-लिखकर अच्छी नौकरी क्यों नहीं कर लेती। ऐसे में कौन तुम से शादी करेगा? यह दुनिया पुरुषों की हैं यहां सर्वाइव करना आसान नहीं है।

PunjabKesari

लड़कियों को घर के अंदर रखना सही 

भले ही हम काफी आगे पहुंच चुके हैं लेकिन आज भी दुनिया में पुरानी सोच रखने वाले लोग मौजूद है। जो लड़कियों को घर के अंदर रखना ही बेहतर समझते हैं। वो यह नहीं जानते कि पढ़ी-लिखी लड़कियां आज लड़कों से भी आगे निकल चुकी हैं और वह जानती हैं कि उनके लिए क्या सही है और क्या गलत। 

PunjabKesari

मॉर्डन बहू नहीं चाहते लोग 

करिश्मा एक्टिंग में अपना करियर बनाने आई थी लेकिन उन्हें शादी जैसी बातें सुनने को मिली। लोगों की आज भी यही सोच है कि फिल्मी दुनिया में आने के बाद लड़की की कोई इज्जत नहीं करेगा। दुनिया चाहे माॅडर्न हो चुकी है लेकिन लोग फिर भी माॅडर्न लड़की को अपनी बहू बनाने से डरते हैं। उनका मानना है कि मॉर्डन बहू उनके परिवार में एडजस्ट नहीं हो पाएगी।

Related News