24 SEPSATURDAY2022 10:35:27 PM
Nari

करीना ने शेयर की सैफ और सारा की Unseen Photo, लोगों को पसंद आया बर्थडे विश करने का अंदाज

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Aug, 2022 05:27 PM
करीना ने शेयर की सैफ और सारा की Unseen Photo, लोगों को पसंद आया बर्थडे विश करने का अंदाज

करीना कपूर खान अपने दोनों बेटों के साथ- साथ सैफ अली खान और अमृता की बेटी सारा अली खान के साथ भी खास बॉन्ड शेयर करती है। ये दोनों हमेशा एक-दूसरे की तारीफ करती हैं और जब किसी एक को ट्रोल किया जाता है तो दूसरा हमेशा सपोर्ट में खड़ा रहता है। सारा आज अपना जन्मदिन मना रही है, ऐसे में उनके दिन को स्पेशल बनाने के लिए करीना ने बेहद ही प्यारा मैसेज लिखा है। 

PunjabKesari

करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सैफ अली खान और उनकी बेटी की बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर कर दिल जीत लिया है। इस तस्वीर में एक्टर छोटी सी सारा को प्यार करते नजर आ रहे हैं। दरअसल ये सारा के बचपन की तस्वीर में, जिसमें वह बेहद क्यूट लग रही है।  करीना ने अपने पोस्ट में लिखा- "जन्मदिन मुबारक हो डार्लिंग सारा, तुम्हारे लिए अनलिमिटेड पिज्जा और केक"। 

PunjabKesari
इस पोस्ट ने बता दिया है कि करीना और सारा एक दूसरे के बेहद करीब हैं। दरअसल पटौदी खानदान की बहू सारा और इब्राहिम के बेहद करीब है। उन्हें कई मौकों पर सैफ के बच्चों की तारीफ करते देखा गया है। एक इंटरव्यू में करीना ने कहा था कि- “वह सारा की टीचर नहीं हैं, न ही उनकी जिंदगी में बेवजह दखल देती हैं।  उन्हें पूरा भरोसा है कि सारा अली खान अपनी खूबसूरती और टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में अलग और सफल पहचान बना लेंगी। 

PunjabKesari
करीना कपूर खान ने कभी खुशी कभी गम का एक पुराना किस्सा शेयर करते बताया था कि-  ट्रायल्स के दौरान सारा अअपनी मां अमृता सिंह के पीछे छुप रही थी। इसके बाद अमृता ने बताया था कि उनकी बेटी करीना की बहुत बड़ी फैन हैं और उनके साथ एक तस्वीर लेना चाहती है। वहीं सारा की बात करें तो वह भी अपने सौतले भाई तैमूर अली खान और जेह अली खान को बहुत प्यार करती हैं। 

Related News