23 OCTFRIDAY2020 6:00:27 AM
Nari

करीना की साड़ी पर भड़के लोग, बोले- 'कपड़े पहनने की तमीज तो सीख लो'

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 16 Oct, 2020 07:27 PM
करीना की साड़ी पर भड़के लोग, बोले- 'कपड़े पहनने की तमीज तो सीख लो'

करीना कपूर खान उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं जो अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर फेमस हैं। करीना की वार्डरोब में बोल्ड, ट्रडीशनल, वेस्टर्न हर तक ड्रेसेज शामिल हैं लेकिन शायद बेबो को यह सिलेक्शन करनी नहीं आई कि किस इवेंट में कैसी ड्रेस पहननी है। करीना की एक साड़ी पर खूब बवाल हुआ लेकिन उससे पहले बेबो को रुद्र नक चढ़ा रुप दिखाते हैं। बेबो अपनी एक फैन से इस कद्र भड़क गई कि गुस्से से आग बबूला और अजीब सा रिएक्शन दे आगे निकल गई।

दरअसल, 2018 में करीना 'जश्न-ए-यंगिस्तान' अवार्ड्स का हिस्सा बनने के लिए पहुंची थीं, जहां देश के कई क्षेत्रों से युवा प्रतिभाओं को सम्मानित किया जाना था और बॉलीवुड के कुछ नामी चेहरों को भी नवाजा जाना था जिसमें करीना का नाम भी शामिल था। करीना को 'यूथ आईकॉन ऑफ द ईयर' अवॉर्ड दिया गया था लेकिन जैसे ही करीना अवॉर्ड लेने मंच पर पहुंची लोग उन्हें देख भड़क गए। लोग उनकी स्टाइलिश ड्रेस का मजाक उड़ाते हुए बोले- ‘बेबो मैं बेबो, कैसे भी कपड़े ले लूं’।

PunjabKesari

इस अवार्ड सेरेमनी में जहां बाकी स्टार्स सादगी में पुहंचे, वहीं करीना की बोल्ड लुक ने सबको हैरान परेशान कर दिया। उन्होंने मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की पीच पिंक साड़ी पहनी थी जो देखने में काफी खूबसूरत थी लेकिन साड़ी के साथ करीना ने जो ब्लाऊज पहना था वो काफी बोल्ड था हालांकि वैसे साड़ी में कोई खराबी नहीं थी लेकिन इवेंट के हिसाब से उनका लुक फिट नहीं बैठ रहा था।

PunjabKesari

खुद को हद से ज्यादा स्टाइलिश बनाने के चक्कर में करीना भूल गई कि अवॉर्ड लेना किससे है। दरअसल इस इवेंट को भारत के उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने सम्मानित किया था। करीना की यह तस्वीरें खूब वायरल हुई। यूजर्स ने कहा, ‘यह कोई फिल्म अवॉर्ड नहीं है मैडम।’ यही नहीं, कई लोगों ने उनकी ड्रेसिंग सेंस को ही जीरो बताया, तो किसी ने लिखा, 'कपड़े पहनने की तमीज तो सीख लो'। 

PunjabKesari

हालांकि करीना कोई पहली बार ड्रेस को लेकर ट्रोल नहीं हुई थी। अपनी ननद सोहा अली खान की बुक लांच इवेंट में उन्होंने रेड कलर की हाल्टर नेकलाइन मिनी ड्रेस पहनी थी जिसको लेकर भी बेबो ट्रोल हुई थी।

बता दें कि करीना को उनकी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' व प्रेग्नेंसी के लास्ट मूमेंट्स तक काम करने के कारण यह सम्मान दिया जा रहा था।

Related News