16 APRFRIDAY2021 5:53:21 PM
Nari

डिलीवरी के बाद करीना की पहली तस्वीर आई सामने वही अरोड़ा सिस्टर्स के सामने फीका पड़ा सभी का लुक

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 04 Mar, 2021 04:11 PM
डिलीवरी के बाद करीना की पहली तस्वीर आई सामने वही अरोड़ा सिस्टर्स के सामने फीका पड़ा सभी का लुक

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने पिछले महीने अपने छोटे बेटे को जन्म दिया और नन्हें मेहमान को देखने के लिए बेबो के घर लोगों का आना-जाना लगा हुआ है। कल करण जौहर और मनीष मल्होत्रा बेबी के लिए गिफ्ट लेकर करीना के घर पहुंचे। वही करीना की दोस्त नताशा पूनावाला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें करीना कपूर खान, सैफ अली खान एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, करिश्‍मा कपूर, अमृता अरोड़ा और  फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा भी दिखाई दे रहे हैं। डिलीवरी के बाद करीना की यह पहली तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

वही अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा, करिश्मा कपूर, करण जौहर और नताशा पूनावाला को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर भी स्पॉट किया गया। इस दौरान करण जौहर अपने कपड़ों की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। दरअसल, करण ने प्रिटेंड शर्ट पहनी थी, जिसे लेकर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया। किसी ने करण को चलता फिरता अख़बार 😂तो किसी ने कहा न्यूजपेपर पहन लिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

शाहरुख की पत्नी गौरी खान भी इस पार्टी का हिस्सा बनी। गौरी खान ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना था। बता दें कि करीना कपूर खान के छोटे बेटे की तस्वीर अभी तक सामने नहीं आई। तैमूर तो पैदा होते ही लाइमलाइट में आ गए थे लेकिन सैफ-करीना ने अपने छोटे बेटे को मीडिया से दूर रखा है। वहीं फैन्स नन्हें तैमूर के नन्हें भाई को देखने के लिए काफी उत्साहित है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

खबरों की मानें तो कोरोना महामारी के चलते करीना और सैफ अपने न्यूली बॉर्न बेबी को लेकर काफी सतर्क हैं और दूसरे बेटे के वर्चुअल इंट्रोडक्शन की तैयारी में हैं। करीना कपूर खान इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। कहा जा रहा है कि वह अपने इंस्टाग्राम के जरिए दूसरे बेटे की पहली झलक दे सकती हैं।

पिछले साल ही करीना ने सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई है और अपनी पर्सनल तस्वीरें अक्सर शेयर करती रहती है।
 

Related News