26 APRFRIDAY2024 9:56:56 AM
Nari

जब साड़ी पहन भाई की बारात में जमकर थिरकी थी करीना, नजर नहीं हटा पाए थे लोग

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 28 Jun, 2021 10:35 AM
जब साड़ी पहन भाई की बारात में जमकर थिरकी थी करीना, नजर नहीं हटा पाए थे लोग

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर सिर्फ अपनी चुलबुली एक्टिंग की वजह से ही नहीं ब्लकि अपने स्टाइल आइकन की वजह से भी अकसर सुर्खियों में छाई रहती हैं। करीना अकसर अपने ग्लैमरस कपड़ों की वजह से मीडिया की खबरों में बनी रही हैं। करीना नॉर्मल डेज या पार्टीज में भी शानदार आउटफिट्स कैरी करती दिखाई देती हैं। इतना ही ही घर के कैजुअल फंक्शन में भी करीना बेहद हाॅट और सिलेक्टड ड्रैसेज में नज़र आती है। 

ऐसे ही करीना ने अपने भाई की शादी में भी अपनी ड्रैस की वजह से सारी लाइमलाइट लूट ली थी। इस दौरान बेबो  का जो लुक नजर आया था, उसकी तो आज तक तारीफ की जाती है। 

PunjabKesari

भाई की शादी में करीना ने पहनी बेहद लाइट और बिना एम्ब्रॉइडरी वाली साड़ी-
दरअसल, करीना कपूर के अपने कजिन अरमान जैन की शादी में जो साड़ी पहनी उसने काफी तारीफ पाई। वैसे इस लुक ने ऐक्ट्रेस के फैन्स को काफी हैरान भी किया था, क्योंकि आमतौर पर ऐसे फंक्शन्स में ऐक्ट्रेसेस भारी लहंगा पहनती हैं,  लेकिन बेबो ने इससे उलट बेहद लाइट और बिना एम्ब्रॉइडरी वाली साड़ी अपने लिए सिलेक्ट की थी

सनशाइन येलो कलर की साड़ी पहन लूट ली थी लाइमलाइट-
बतां दें कि बेबो ने अरमान की शादी के फंक्शन के लिए सनशाइन येलो कलर की साड़ी पहनी थी। इस साड़ी पर दो तरह के प्रिंट किए गए थे। उनके पल्ले के पोर्शन पर गोल्डन और ब्राउन कॉम्बिनेशन का लहरिया प्रिंट था। वहीं प्लीट्स वाले हिस्से पर जयपुरी गुलदस्ता प्रिंट किया गया था, जो हल्के सुनहरे रंग में दिखाई दे रहा था। ये दोनों ही प्रिंट मिलकर साड़ी को एलिगेंट लुक दे रहे थे।

PunjabKesari

डीप कट बैकलेस ब्लाउज से बनाया साड़ी को बोल्ड
येलो कलर की इस साड़ी को क्रेप और कैम्ब्रिक फैब्रिक से तैयार किया गया था। इसके साथ उन्होंने साड़ी की बॉर्डर से मैच करते कलर और लहरिया प्रिंट का स्ट्रैप ब्लाउज वेअर किया था। इस ब्लाउज  में फ्रंट में डीप कट नेकलाइन और पीछे से बैकलेस डीटेल ऐड की गई थी, जिसने पूरे लुक को बोल्डनेस और ग्लैमरस बनाया। 

PunjabKesari

हल्की साड़ी के साथ जूलरी को भी रखा मिनिमम-
इस हल्की साड़ी के साथ करीना ने अपने लुक में जूलरी को भी हल्का रखा। उन्होंने कान में स्टडिड गोल्डन शैंडलियर ईयररिंग्स पहने थे। गोल्ड बेस्ड इस जूलरी में जोड़े गए मोती, उसे सॉफ्ट टच दे रहे थे। इसके साथ ही बेबो ने हाथों में सोने के कंगन पहनें हुए थे।

नैचरल टोन और ग्लॉसी रखा मेकअप-
इस साड़ी में करीना बेहद ट्रेडिशनल लुक में नज़र आई वहीं इसके साथ ही उन्होंने मेकअप को नैचरल टोन और ग्लॉसी रखते हुए बालों को स्लीक बना कर उसमें गजरा लगाया।

PunjabKesari

भाई की शादी में करीना द्वारा पहनी इस साड़ी की क्या थी कीमत- 
भाई अरमान जैन की शादी में करीना कपूर द्वारा पहनी इस सनशाइन येलो कलर की साड़ी की कीमत बहुत ज्यादा महंगी नहीं थी। उनकी ये साड़ी क्लोदिंग ब्रैंड Nikasha से पिक की गई थी। वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के अनुसार, इस ड्रैपिंग आउटफिट की कीमत 24,500 रुपए थी।
 

Related News