28 APRSUNDAY2024 1:27:34 PM
Nari

''उफ्फ बुढ़ापा चरम पर है ''... नो-मेकअप लुक को लेकर करीना को फिर सुननी पड़ी बातें

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 May, 2023 06:28 PM
''उफ्फ बुढ़ापा चरम पर है ''... नो-मेकअप लुक को लेकर करीना को फिर सुननी पड़ी बातें

नो-मेकअप लुक इन दिनों काफी चलन में है। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस  आए दिन अपने नो-मेकअप लुक फैंस के साथ शेयर कर रही हैं, जिसमें से कुछ को तो बेहद तारीफें मिल चुकी है वहीं कुछ लोगों के निशाने पर आ गई। करीना कपूर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ वह अवनी सेल्फी के चक्कर में कई तरह की बातें सुन रही हैं।

PunjabKesari

दरअसल हाल ही में, बेबो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी नो-मेकअप लुक वाली सेल्फी शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने लिखा है , "हैलो मंडे... देखते हैं तुम्हारे पास मेरे लिए क्या है।" इस तस्वीर में वह व्हाइट टॉप और डेनिम जैकेट पहने कुर्सी पर लेटी दिखाई दे रही है। इस दौरान वह अच्छे मूड़ में दिख रही हैं। 

PunjabKesari

जहां कुछ लोगों ने इस लुक की खूब तारीफें की हैं, वहीं  नेटिजंस ने उन्हें बूढ़ी बता डाला। करीना को भी क्या मालूम था कि उन्हें इस सेल्फी के चक्कर में एज शेमिंग का शिकार होना पड़ेगा। एक यूजर ने लिखा- करीना अब इतनी खूबसूरत नहीं रही जैसे पहले थी।

PunjabKesari
एक नेटिजन ने लिखा, ''बुढ़ापा चरम पर है उफ्फ।'' कुछ लोग बेबो के फेस को देखकर हैरान हैं। इतना ही नहीं इस तस्वीर को देखकर कुछ लोगों ने एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी के अंदाजे भी लगाने शुरू कर दिए। 

PunjabKesari
 करीना कपूर आए दिन ट्रोलर्स की नजरों में चढ़ी रहती हैं, लेकिन इन सब चीजों से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। अदाकारा दो बच्चों की मां, हालांकि इसके बावजूद वह खूबसूरत फिगर की मालकिन है। आज भी वह अपनी अदाओं से अच्छे- अच्छों को मात देती हैं। 

Related News