06 MAYMONDAY2024 7:08:34 AM
Nari

25 साल बाद करण ने शेयर की Kuch Kuch Hota Hai की अनदेखी तस्वीरें, फैंस की पुरानी यादें हो गई ताजा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Oct, 2023 06:26 PM
25 साल बाद करण ने शेयर की Kuch Kuch Hota Hai की अनदेखी तस्वीरें, फैंस की पुरानी यादें हो गई ताजा

बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर ने अपनी सुपरहिट फिल्म कुछ कुछ होता है की अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म‘कुछ कुछ होता है '16 अक्टूबर 1998 को प्रदर्शित हुयी थी। 25 साल पूरे होने पर फिल्म से जुड़े कई किस्से शेयर किए जा रहे हैं। 

PunjabKesari
इस फिल्म में शाहरुख खान, काजोल, रानी मुखर्जी, सलमान खान समेत कई कलाकार नजर आए थे। करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शंस ने कुछ कुछ होता है के 25 साल पूरे होने के खास मौके पर इस फिल्म की बीटीएस तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में फिल्म की शुरुआत से लेकर फिल्म की एंडिंग तक देखने को मिल रही है। 

PunjabKesari
फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है‘इससे पहले कि आप फिर से सिनेमाघरों की यादों में उतरें, यहां पर्दे के पीछे चल रही हर चीज की एक झलक है। बता दें कि 25 साल पूरे होने की खुशी में इस फिल्म को कई जगह दोबारा रिलीज किया जा रहा है। वहीं ‘कुछ कुछ होता है ' गाने का नया वर्जन भी आ रहा है। 

PunjabKesari
बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। फिल्म के लिए शाहरुख खान को बेस्ट एक्टर और काजोल को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था। सलमान खान और रानी मुखर्जी को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का खिताब दिया गया था। कुछ सालों पहले करण ने बताया था कि-  इस फिल्म में काम करने के लिए उन्हें सलमान खान और रानी मुखर्जी से लगभग भीख मांगनी पड़ी थी। 
 

Related News