19 MAYSUNDAY2024 5:49:01 AM
Nari

इस कॉमडी शो ने दुखाया Karan Johar का दिल, इंस्टा पर निकाली भड़ास तो कॉमेडियन ने मांगी माफी

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 06 May, 2024 01:00 PM
इस कॉमडी शो ने दुखाया  Karan Johar का दिल, इंस्टा पर निकाली भड़ास तो कॉमेडियन ने मांगी माफी

बॉलीवुड के फेमस फिल्म डायरेक्टर करण जौहर अपने बेबाक बायनों के लिए सुर्खियों में रहते हैं। वो अपनी बात कहने का और नाराजगी जाहिर करने का मौका कभी नहीं छोड़ते। अक्सर वो बहुत ही बिना नाम लिए विवादस्पद स्टोरीज में डाल देते हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है। इस बार करण को एक बड़े कॉमेडी शो की हरकतों ने ठेस पहुंचाई है। उन्होंने इसको लेकर इंस्टा स्टोरी भी शेयर की और कहा कि कैसे एक कॉमेडी शो में बहुत ही भद्दे ढंग से उनकी नकल उतारी गई।

करण को इस कॉमेडियन पर आया गुस्सा

डायरेएक्टर ने अपनी स्टोरी में बताया कि इस शो का प्रोमो उन्हें देखा जहां पर एक कॉमेडियन बहुत ही खराब ढंग से उनकी मिमिक्री कर रहा था। उन्होंने कहा कि वो अपनी मां के साथ बैठकर टीवी देख रहे थे, जब ये प्रोमो  उनकी नजरों के सामने आया। अपनी इंस्टा स्टोर पर लिखा है, 'मैं बैठकर अपनी मां के साथ टीवी देख रहा था और फिर एक ऐसे चैनल पर एक रियलिटी कॉमेडी शो का प्रोमो देखा जिसे सम्मानजनक चैनल माना जाता है'।

PunjabKesari

प्रोमो देखकर करण जौहर को पहुंची ठेस

करण ने आगे कहा कि इस तरह की उम्मीद तो वो अपने बेनाम ट्रोल्स से करते हैं। लेकिन जब आपकी खुद की ही इंडस्ट्री ही आपका मजाक उड़ा रही है तो आपको अपमानित कर रही हो, जिनमें आप 25 सालों से काम कर रहे हैं....तो ये उस वक्त के बारे में बहुत कुछ बताता है जिससे आज आप जी रहे हैं। डायरेएक्टर  का कहना है कि अब उन्हें ये सब देखकर गुस्सा नहीं आता, लेकिन दुख होता है। अब करण जौहर का ये नोट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

कॉमेडियन ने मांगी माफी

करण जौहर के पोस्ट के बाद कहा जा रहा था कि डायरेक्टर कॉमेडियन केतन सिंह और उनके शो मैडनेस मचाएंगे- इंडिया को हंसाएंगे (Madness Machayenge - India Ko Hasayenge) की बात कर रहे हैं। करण के पोस्ट वायरल होने के बाद अब केतन सिंह ने करण जौहर से माफी मांगी है। न्होंने कहा, "मैं करण (जौहर) सर से माफी मांगना चाहूंगा। सबसे पहले मैं जो भी मिमिक्री करता हूं, वो इसलिए क्योंकि मैं 'कॉफी शो' में करण जौहर को बहुत देखता हूं। मैं उनके काम का फैन हूं। मैंने उनकी लेटेस्ट फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 5 से 6 बार देखी है। मैं उनके काम और उनके शो का बहुत बड़ा फैन हूं। मेरा इरादा उन्हें ठेस पहुंचाना नहीं था। मैं सिर्फ दर्शकों को एंटरटेन करना चाहता था, लेकिन अगर मैंने कुछ ज्यादा कर दिया है, तो मैं उनसे माफी मांगना चाहूंगा।"

इंडस्ट्री में कोई खास कमाल नहीं दिखा पा ही करण की फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो करण के प्रोडक्शन में बनी फिल्म योद्धा बुरी तरह पिट गई थी। सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीद थी। लेकिन बाकी की फिल्मों से ये मुकाबला जीत नहीं पाई।
 

Related News