24 APRWEDNESDAY2024 12:56:49 PM
Nari

इसकी बीवी मुझे घर बैठने नहीं देती...Kapil Sharma की मां ने सबके सामने खोले अपनी बहू के राज

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 30 Nov, 2021 03:28 PM
इसकी बीवी मुझे घर बैठने नहीं देती...Kapil Sharma की मां ने सबके सामने खोले अपनी बहू के राज

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में आए दिन स्टार्स अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की प्रमोशन करने के लिए आते हैं। हाल में ही अभिषेक बच्चन और एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह अपनी फिल्म 'बॉब बिस्वास' की प्रमोशन के लिए शो में पहुंचे। अभिषेक के सामने ही कपिल शर्मा की मां ने कुछ ऐसा बोल दिया जिससे एक्टर भी हैरान रह गए। दरअसल, कपिल की मां ने कहा कि उनकी बहू गिन्नी उन्हें घर बैठने ही नहीं देती आखिर क्यों कहा उन्होंने ऐसा आइए आपको बताते हैं।

'वो मुझे कहती हैं जल्दी जाओ शो पर'

दरअसल, कपिल के शो के लेटेस्ट एपिसोड में दर्शकों के बीच उनकी मां बैठी थीं। इसी बीच कपिल ने अपनी मां से मजाक में कहा कि, 'जब से उनकी शादी हुई है, वह अपनी बहू के साथ समय नहीं बिताती हैं, लेकिन पूरे दिन सेट पर रहती हैं।' इस पर उनकी मां ने जवाब में कहा कि, उनकी बहू गिन्नी चतरथ उन्हें बैठने नहीं देती हैं। उनकी मां ने कहा, "बहू मेरे को बैठने नहीं देती, मैं क्या करूं?" इसके बाद कपिल तुरंत चुप हो जाते हैं और उनकी मां आगे कहती हैं, "वो कहती है जल्दी जाओ शो पर।" उनकी मां ने फिर हंसते हुए कहा, "वो जल्दी सूट निकाल देती है, पहले ही। ऐसे ही करदी आ।"कपिल की मां की बात सुन शो पर मौजूद सभी लोग हंसने लगते है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

वही, इसी शो के एपिसोड में अभिषेक बच्चन ने कुछ ऐसा किया जिसके लिए लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। दरअसल, जब अभिषेक को पता चला कि शो में कपिल की मां भी मौजूद हैं तो उन्होंने उनके पैर छुए और आशीर्वाद लिया। अभिषेक कपिल से  कहते हैं अरे कपिल, पहले बताना चाहिए था ना, कहां हैं मम्मी? फिर वो खुद अपनी सीट से उठते हैं और कहते हैं मैं खुद ही चला जाता हूं, उनके पास। इसके बाद अभिषेक स्टेज से उतर कर कपिल की मां के पास जाते हैं और उनका पैर छूते हैं, जिस पर कपिल की मां खुश होकर उन्हें बहुत सारा आशीर्वाद देती हैं।

अभिषेक की लोग कर रही तारीफ

अभिषेक का यूं कपिल की मां को प्यार और सम्मान देना, हर किसी को पसंद आया। कुछ यूजर्स ने तो यहां तक लिख दिया कि इसलिए तो बच्चन परिवार सबसे अलग है। इसी के साथ शो में कपिल ने यह भी बताया कि उनकी मां सूरत में ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ की शूटिंग में उनके साथ थीं। शो के दौरान जब अमिताभ बच्चन ने उनसे पूछा कि कपिल को जन्म देने से पहले उन्होंने क्या खाया था. उन्होंने मासूमियत से जवाब दिया, ‘दाल फुल्का.’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

यहां कपिल की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 2018 में अपने कॉलेज की दोस्त गिन्नी चतरथ के साथ शादी की थी और अगले साल एक बेटी के पिता बने। एक साल बाद गिन्नी ने एक बेटे को जन्म दिया। अब कपिल अपनी फैमिली के साथ खुश है और उनका शो भी अच्छा चल रहा है।  

Related News