14 AUGSUNDAY2022 11:57:19 PM
Nari

सॉन्ग ‘295’ गाकर कपिल शर्मा ने मूसेवाला को दिया Tribute, लोगों ने यूं किया चीयर अप

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Jun, 2022 10:34 AM
सॉन्ग ‘295’ गाकर कपिल शर्मा ने मूसेवाला को दिया Tribute, लोगों ने यूं किया चीयर अप

कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपनी टीम के साथ वर्ल्ड टूर कर रहे हैं। एक के बाद एक लाइव शो कर रहे कपिल का कनाडा की वैंकूवर सिटी में गर्म जोशी से स्वागत हुआ।  वैंकूवर में लाइव परफॉर्म के दौरान कॉमेडियन  पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को याद कर भावुक हो गए। उन्होंने अपने अंदाज में मूसेवाला को श्रद्धांजलि दी। 

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि लाइव शो में लोग खचाखच भरे हुए हैं। इस दौरान जैसे ही कपिल ने सिद्धू मूसेवाला का सुपरहिट सॉन्ग ‘295’ गाया तो वहां मौजूद सभी लोगों ने उनका भरपूर साथ दिया। स्टेज पर केके, कबड्डी प्लेयर संदीप सिंह नांगल, दीप संधू और सिद्धू मूसेवाला सहित उन सभी सेलेब्स की तस्वीरें लगाई गई जो इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। 

PunjabKesari

इन तस्वीरों के साथ लिखा गया था- लेजेंड्स कभी नहीं मरते। कपिल के इस वीडियो ने फैंस का दिल जीत लिया। कपिल ने भी खुद तस्वीरें शेयर करते हुए बताया है कि वैंकूवर में हुए इस शो में उन्हें और उनकी पूरी टीम को खूब प्यार मिला है।  कनाडा के बाद कपिल का अमेरिका में भी लाइव शो होने जा रहा है।

PunjabKesari

सुमोना चक्रवर्ती, किकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर सहित कपिल की पूरी टीम  इस वक्त कनाडा में ही है ये सब अपने टूर को खूब इंजॉय कर रहे हैं। वहीं  रिपोर्ट के मुताबिक, बढ़ती फैन फॉलोइंग को देखते हुए कपिल ने कपिल शर्मा शो के तीसरे सीजन को होस्ट करने के लिये अपनी फीस बढ़ा दी है। 

PunjabKesari
 

Related News