23 MARTHURSDAY2023 3:11:43 AM
Nari

इस बार गुस्से की जगह प्यार लुटाती दिखी कंगना, दीपिका पादुकोण की तारीफ में लिखा बहुत कुछ

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Mar, 2023 12:34 PM
इस बार गुस्से की जगह प्यार लुटाती दिखी कंगना, दीपिका पादुकोण की तारीफ में लिखा बहुत कुछ

जहां एक तरफ  फिल्म ‘आरआरआर' और तमिल वृत्तचित्र ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स' के ऑस्कर जीतने पर बॉलीवुड खुशियां मना रहा है तो वहीं दूसरी तरफ पंगा क्वीन कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण के लिए कुछ ऐसा लिखा जो खूब वायरल हो रहा है।  दीपिका ने बेमिसाल खूबसूरती और टैलेंट के साथ ऑस्कर 2023 में बतौर होस्ट डेब्यू किया था। 

PunjabKesari
दीपिका ने अपना ऑस्कर रेड कार्पेट लुक से दुनिया को हैरान कर दिया था, सभी की निगाहें उन पर ही टिक गई थी। ऐसे में कंगना ने उन्हें चीयर करने के लिए बेहद ही प्यारा मैसेज लिखा।  कंगना ने एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया- "दीपिका पादुकोण कितनी खूबसूरत दिखती हैं, पूरे देश को एक साथ पकड़कर खड़ा होना आसान नहीं है, अपनी इमेज, रेपुटेश को उन नाजुक कंधों पर उठाना और इतनी ग्रेसफुल और कॉन्फिडेंट तरीके से बोलना, दीपिका इस बात की गवाही के रूप में खड़ी हैं कि भारतीय महिलाएं सबसे अच्छी हैं ❤️🇮🇳”। 

PunjabKesari
याद हो कि कंगना वही हैं जो किसी ना किसी बहाने फिल्म इंडस्ट्री पर निशाना साधती ही रहती हैं। वह दीपिका, आलिया, स्वरा, करण जैसी कई हस्तियों पर हमले कर चुकी हैं, ऐसे में उनके मुंह से इतनी तारीफें सुनना लोगों को हजम नहीं हो रहा है। एक यूजर ने उनके मजे लेते हुए लिखा- लंबे समय बाद आपकी तरफ से कोई अच्छा ट्वीट आया है। 

PunjabKesari
वहीं एक अन्य ने लिखा-  बॉलीवुड वापसी के लिए आपकी ये अच्छी कोशिश थी। याद हो कि  कंगना ने अपनी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के प्रमोशन के दौरान दीपिका पर निशाना साधते हुए कहा था कि- “मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता के लिए हमने जो फिल्म बनाई, उसे डिप्रेशन की दुकान चलाने वालों ने अदालत में घसीटा, मीडिया पर बैन के बाद, रिलीज से ठीक पहले फिल्म का नाम बदल दिया गया, लेकिन यह एक अच्छी फिल्म है, इसे आज ही देखें।”बता दें कि दीपिका लगातार मेंटल हेल्थ और डिप्रेशन को लेकर चर्चा करती रही हैं। कई सार्वजनिक प्लेटफॉर्म पर उन्होंने खुद के डिप्रेशन में होने की बात कही है। 
 

Related News