15 JULWEDNESDAY2020 1:25:16 PM
Nari

कंगना ने Vogue India पर साधा निशाना! कहा- बैन करने के बाद भी मेरे नाम पर पैसा कमा रहे

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 22 Jun, 2020 10:10 AM
कंगना ने Vogue India पर साधा निशाना! कहा- बैन करने के बाद भी मेरे नाम पर पैसा कमा रहे

सुशांत राजपूत की मौत के बाद बहुत से स्टार्स आगे आए जिन्होंने बॉलीवुड में चल रही नेपोटिज्म पर निशाना साधा। ऐसे में इस में कंगना का नाम भी आता है जिसने नेपोटिज्म पर खुलकर बात की और बॉलीवुड स्टार्स को खरी खोटी सुनाई। वहीं अब हाल ही में कंगना ने एक फैशन मैग्जीन को खूब खरी खोटी सुनाई है।

PunjabKesari
खबरों की माने तो एक डिजाइनर ने कंगना को केवल इसलिए बैन कर दिया था क्योंकि वो डिजाइनर करण जौहर की अच्छी दोस्त थी। कंगना की टीम ने सोशल मीडिया पर ये दावा किया है कि एक फैशन मैग्जीन वोग इंडिया ने उनके साथ पांच सालों तक काम नहीं किया था क्योंकि उसकी एडिटर और फैशन डायरेक्टर अनाइता श्रॉफ अदजानिया करण जौहर की करीबी दोस्त थी।

कंगना की टीम ने इस जानकारी को ट्वीटर पर भी साझा किया है। उनकी टीम ने ट्वीटर पर एक आर्टिकल शेयर किया है और सवाल किया कि जब उन्होंने अभिनेत्री को बैन कर दिया है तो उनकी तस्वीरें और वीडियो का यूज कर पैसे क्यों कमा रहे हैं।

PunjabKesari
मुझे कहा मैं ए - लिस्टर नहीं हूं - कंगना

कंगना ने अपनी एक इंटरव्यू में कहा, 'साल 2008 में मेरी फिल्म 'फैशन' की रिलीज के दौरान वोग ने प्रियंका चोपड़ा के साथ एक कवर किया और अपने कवर में मुझे रखने से मना कर दिया। उन्होंने कहा मैं एक ए-लिस्टर नहीं हूं। साल 2014 में वोग ने एक कवर के लिए मुझसे संपर्क किया, लेकिन अनाइता ने मुझे स्टाइल करने से इंकार कर दिया और अपने सहयोगी को भेजा। उन्होंने मुकेश मिल्स में इसकी शूटिंग की। 

कंगना के अनुसार 2015 में जब फिर से मैगज़ीन ने संपर्क किया और कहा कि अगर वह वोग के कवर पर आना चाहती हैं कि उन्हें उनका ब्यूटी अवार्ड अटेंड करना होगा। कंगना ने उनसे कहा था कि बाकि स्टार्स की तरह वो भी आउटडोर शूट करना चाहती हैं लेकिन इस बार भी उनकी रिक्वेस्ट ठुकरा दी गयी। 

PunjabKesari

फिर कंगना ने बताया कि वोग के साथ उन्होंने यही दो कवर किये थे, उसके बाद मैगज़ीन ने उन्हें बैन कर दिया लेकिन जब अभिनेत्री ने फिल्म 'मणिकर्णिका' के प्रचार के लिए मैगज़ीन से मदद मांगी तो उनसे काफी फेवर लिए गए लेकिन उन्होंने कंगना की फिल्म के लिए कवर स्टोरी शूट नहीं की, लेकिन मैंनें देखा कि वे खुद के प्रचार के लिए मेरी तस्वीरें और वीडियो का लगातार इस्तेमाल कर रहे हैं क्या ये सही है?

Related News