20 MAYMONDAY2024 4:01:39 PM
Nari

कंगना ने सुशांत केस में पुलिस की जांच पर उठाए सवाल, बोलीं- मैं 'पद्मश्री' लौटा दूंगी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 18 Jul, 2020 12:25 PM
कंगना ने सुशांत केस में पुलिस की जांच पर उठाए सवाल, बोलीं- मैं 'पद्मश्री' लौटा दूंगी

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इंडस्ट्री के कई राज खोले। यहां तक कि उन्होंने ये भी कहा था कि सुशांत का प्लांड मर्डर किया गया है। वहीं अब एक बार फिर कंगना अपने बयानों के लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

PunjabKesari

पुलिस जांच का दिखावा कर रही

कंगना ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि मुंबई पुलिस जांच का दिखावा कर रही है। कंगना का कहना है कि पुलिस को पूछताछ के लिए करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, फिल्म निर्देशक महेश भट्ट और फिल्म क्रिटीक राजीव मसंद को बुलाना चाहिए। कंगना ने बताया कि जब मुझे सुशांत के केस में पुछताछ के लिए बुलाया गया तो मैंने उन्हें बताया कि मैं मनाली में हूं। आप किसी को यहां मेरा बयान लेने के लिए भेज सकते हैं। जिसकेे बाद उनका कोई जवाब नहीं आया।

PunjabKesari

अपना पद्मश्री लौटा दूंगी

कंगना आगे कहती हैं कि अगर मैंने कुछ कहा है और उसे मैं साबित नहीं कर सकती तो मैं अपना पद्मश्री लौटा दूंगी। गौरतलब है कि कंगना रनौत को भारत सरकार ने इस साल पद्मश्री से सम्मानित किया था। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से बाॅलीवुड इंडस्ट्री में शुरू हुई नेपोटिज्म की बहस में लोगों ने सोशल मीडिया पर स्टार किड्स समेत करण जौहर पर जमकर निशाना साधा। 

PunjabKesari

वहीं कंगना रनौत ने भी एक के बाद एक कई खुलासे किए। उन्होंने कहा कि अगर उनसे पूछताछ होती है तो वह खुलकर हर बात बोलेंगी। जिस तरह से सुशांत को एक किनारे पर कर दिया गया था। बता दें सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई के फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

Related News