06 MAYMONDAY2024 9:21:33 PM
Nari

कंगना रनौत ने अपनी सख्त डाइट और Pilates से सिर्फ 10 दिन में कम किया 5 किलो वजन

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 17 Jul, 2021 06:29 PM
कंगना रनौत ने अपनी सख्त डाइट और Pilates से सिर्फ 10 दिन में कम किया 5 किलो वजन

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अकसर अपनी तीखी बयानबाजी के चलते  सुर्खियों में छाई रहती हैं।  लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर वह अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में है। बतां दें कि कंगना  एक फिटनेस फ्रीक हैं, और कभी भी इसे नज़रअंदाज़ नहीं करती हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी दो फिल्मों 'पंगा 'और 'थलाइवी' के लिए काफी वेट गेन किया था, लेकिन जितनी तेजी से कंगना ने अपना वजन बढ़ाया था उसी तेजी उन्होंने अपना वेट लाॅस भी किया।

PunjabKesari

10 दिनों में अपना 5 किलो वजन कम किया
 हालांकि, स्लिम होने के लिए कंगना रनौत ने अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत की है। आपको जानकर हैरानी होगी कि कंगना ने केवल 10 दिनों में अपना 5 किलो वजन कम कर लिया था।

बॉडी को टोन्ड करने के लिए Pilates को किया फाॅलो
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना ने वजन कम करने के लिए Pilates (पाइलेट्स) को फाॅलो किया।  उन्होंने Pilates  के साथ वर्कआउट के दूसरी एक्टिवीटी पर भी जमकर प्रैक्टिस की और अपनी बॉडी को टोन्ड किया। 

कंगना ने सख्त लेकिन सिंपल डाइट प्लॉन को  किया फॉलो
कंगना  का मानना है कि वजन कम करने में डाइट का बहुत योगदान होता है। इसी वजह से उन्होंने अपनी डाइट को भी स्ट्रीक्ट रखा। कंगना ने वजन कम करने के लिए सख्त लेकिन सिंपल डाइट प्लॉन को फॉलो किया।

 ऑयली और जंक फूड से करती है परहेज
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना रनौत ऑयली और जंक फूड को बिल्कूल भी पसंद नही करती।वो हमेशा अपने खाने में सभी पोषक तत्वों को शामिल करने की कोशिश करती हैं। कंगना ने वजन कम करने के लिए खासकर रात के खाने को बैलेंस किया। 

PunjabKesari

रात 8 बजे से पहले डिनर कर लेती है कंगना
बतां दें कि कंगना अपना डिनर रात 8 बजे से पहले कर लेती हैं। कंगना के डिनर में  वेजिटेबल सूप, सलाद या और उबली हुई सब्जियां रहती हैं। इसके अलावा कंगना अपनी डाइट में नट्स, और मौसमी फलों को शामिल जरूर करती हैं।


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

Related News