18 JUNTUESDAY2024 12:38:04 PM
Nari

सड़क पर रवीना के साथ हुई घिनौनी हरकत को देख भड़की कंगना, लगाई लोगों की फटकार

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Jun, 2024 01:51 PM
सड़क पर रवीना के साथ हुई घिनौनी हरकत को देख भड़की कंगना, लगाई लोगों की फटकार

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन और उनके चालक पर मुंबई में भीड़ ने कथित तौर पर हमला किया गया। एक्ट्रेस पर तीन महिलाओं के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया गया है। हालांकि पुलिस का दावा है कि  रवीना टंडन पर लगाए गए सभी आरोप गलत हैं। अब इस मुद्दे को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का रिएक्शन आया है। चलिए जानते हैं क्या कहा बॉलीवुड क्वीन ने। 

PunjabKesari
दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था जिसमें कुछ लोग रवीना टंडन के चालक पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। जब रवीना भीड़ से बात करने के लिए अपनी गाड़ी से उतरीं तो उनके साथ कथित तौर पर धक्का-मुक्की और मारपीट की गई। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में रवीना को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि 'कृपया मुझे मत मारो'। वीडियो में एक व्यक्ति यह कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि रवीना के चालक ने उसकी मां को टक्कर मारी और जब उससे (चालक से) इस बारे में पूछा गया तो उसने (महिला के साथ) मारपीट शुरू कर दी। 

PunjabKesari
एक व्यक्ति ने अभिनेत्री पर नशे में धुत होने का आरोप लगाया और कहा कि जब वह गाड़ी से उतरीं तो उसने महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी। रवीना के साथ इस तरह की हरकत करने को लेकर कंगना ने लोगों की जमकर फटकार लगाई है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- 'रवीना टंडन जी के साथ जो कुछ भी हुआ वो चिंताजनक है। अगर अपोजिट ग्रुप में 5-6 और लोग होते तो वो लिंच हो चुकी होती और हम इस तरह के रोड रेज की निंदा करते हैं। उन लोगों को फटकार लगाई जानी चाहिए. उन्हें इस तरह के हिंसक और जहरीले व्यवहार से बचना नहीं चाहिए.' ।

PunjabKesari

खार पुलिस स्टेशन से एक अधिकारी ने बताया कि- 'शिकायतकर्ता ने कथित वीडियो में झूठी शिकायत दी।  CCTV फुटेज चेक करने पर पाया कि रवीना का ड्राइवर सड़क से सोसाइटी में कार रिवर्स कर रहा था, जब यह परिवार उनकी कार के पास से गुजरा। परिवार ने कार रोक कर ड्राइवर को बताया कि रिवर्स करने से पहले उसे देखना चाहिए कि पीछे कोई व्यक्ति है या नहीं। इस बात पर उनके बीच बहस शुरू हो गई।' एक्ट्रेस ने अपने ड्राइवर को भीड़ से बचाने की कोशिश की पर भीड़ ने उन्हें ही गाली देना शुरू कर दिया। पुलिस का यह भी दावा है कि रवीना नशे में नहीं थी। 
 

Related News