08 MAYWEDNESDAY2024 11:17:54 PM
Nari

किसान प्रदर्शन में शामिल दादी का कंगना को जवाब,' काम नहीं है तो मेरे खेत में मजदूरी कर ले'

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 02 Dec, 2020 10:34 AM
किसान प्रदर्शन में शामिल दादी का कंगना को जवाब,' काम नहीं है तो मेरे खेत में मजदूरी कर ले'

कंगना रनौत हमेशा से अपनी बेबाक राय के लिए पहचानी जाती है। कोई ऐसा मुद्दा नहीं होता है जिसपर कंगना अपनी राय नहीं रखती हैं लेकिन कईं बार उनका यह बेबाक रवैया उन्हीं पर भारी पड़ जाता है। इन दिनों पंजाब के किसान अपने हक के लिए आवाज उठा रहे हैं और पंजाब के सभी लोग किसान भाईयों का समर्थन कर रहे हैं लेकिन इस बीच कंगना का एक ट्वीट अब उन्हीं पर भारी पड़ता दिखाई दे रहा है। दरअसल किसान प्रदर्शन में बुज़ुर्ग महिला महिंदर कौर शामिल हुई थी जिसपर कंगना ने ऐसी टिप्पणी कर दी थी क न सिर्फ बुज़ुर्ग महिंदर कौर का बल्कि पंजाब के सभी लोगों का गुस्सा सांतवे आसमान पर जा पहुंचा। इसके बाद एक तरफ जहां पूरी पंजाबी इंडस्ट्री एक्ट्रेस के खिलाफ हो गई तो वहीं अब इस पर महिंदर कौर ने कंगना को खरी खोटी सुनाई है।

PunjabKesari

कंगना पर भड़की महिंदर कौर 

खबरों की मानें तो कंगना पर भड़कते हुए महिंदर कौर ने कहा कि वह 13 एकड़ जमीन की मालिक है और उसके खेत में अभी भी 1 दर्जन मजदूर काम करते है। उन्हें 100 रूपए की जरूरत नहीं है। कंगना को खेत में मजदूरी करने की सलाह देते हुए बुजुर्ग ने कहा कि अगर कोरोना के कारण कंगना के पास काम नहीं है तो वह उनके खेतों में मजदूरों के साथ काम कर सकती है।

किसान भाइयों के हक के लिए कर रहीं संघर्ष 

PunjabKesari

वहीं महिंदर कौर का कहना यह भी है कि वह किसान भाइयों के हक के लिए पिछले लंबे समय से संघर्ष कर रही है और वह पीछे नहीं हटेंगी। 100 रुपए वाली बात लिखने पर महिंदर कौर ने आपत्ति जताते हुए कहा कि कंगना ने किसानों का अपमान किया है, जिसकी सज़ा उसे मिलनी चाहिए। इस तरीके से किसी का भी अपमान करने वाली कौन होती है। हम केंद्र सरकार के साथ-साथ कंगना का विरोध करते हैं। 

कंगना का ऑफिस टूटने पर पूरे पंजाब ने हमदर्दी जताई थी

महिंदर कौर का गुस्सा यही शांत नहीं हुआ वह आगे कहती हैं कि कंगना को न ही पंजाब की और न ही पंजाब के किसानों की समझ है। अगर होती तो वह ऐसी बातें नहीं करती। महिंदर कौर आगे कहती हैं कि जब मुंबई में उनका ऑफिस टूटा था तो सारे पंजाब ने उनके लिए हमदर्दी जताई थी। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि यह सारा विवाद तब शुरू हुआ जब कंगना ने बुजुर्ग महिला की तस्वीर साझा कर लिखा कि वह 100-100 भाड़ा लेकर आने वाली हैं। शाहीन बाग में भी यही महिला थी और अब किसानों के संघर्ष में भी वही है। जब सोशल मीडिया पर इसका कड़ा विरोध होने लगा तो कंगना ने ट्वीट को डिलीट कर दिया।

Related News