18 JUNTUESDAY2024 11:37:43 AM
Nari

तो आप रेप को भी सही मानते हो...? महिला कॉन्स्टेबल को सपोर्ट करने वालों से कंगना ने पूछा सवाल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 08 Jun, 2024 04:54 PM
तो आप रेप को भी सही मानते हो...? महिला कॉन्स्टेबल को सपोर्ट करने वालों से कंगना ने पूछा सवाल

अभिनेत्री से नेता बनीं कंगना रनौत को थप्पड़ मारने का मामला पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस घटना का विरोध करने की बजाया कुछ लोग  महिला कॉन्स्टेबल को पूरा समर्थन दे रहे हैं। अपनी मांगों के लिए धरने पर बैठे किसानों ने तो महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर को सम्मानित करने की भी घोषणा कर दी है। इस सब बातों से नाराज कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी भड़ास निकाली। 

PunjabKesari
हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से कंगना के निर्वाचित होने के दो दिन बाद यह घटना हुई। उन्होंने एक वीडियो संदेश जारी कर बताया था कि  चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर सुरक्षा जांच के दौरान सीआईएसएफ की एक कांस्टेबल ने उन्हें थप्पड़ मारा और उनके साथ दुर्व्यवहार किया। इस घटना के बाद  कांस्टेबल को वीडियो भी सामने आया था जिसमें वह कहती सुनाई दी कि ‘‘कंगना ने (पहले) बयान दिया था कि किसान दिल्ली में इसलिए विरोध प्रदर्शन कर रहे थे, क्योंकि उन्हें 100 या 200 रुपये का भुगतान किया गया था। उस समय, मेरी मां भी प्रदर्शनकारियों में शामिल थीं।'' 

PunjabKesari

अब कंगना ने एक ट्वीट कर उन सभी लोगों पर सवाल उठाया है जो कांस्टेबल का समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- "प्रत्येक बलात्कारी, हत्यारे या चोर के पास अपराध करने के लिए हमेशा एक मजबूत भावनात्मक, शारीरिक, मनोवैज्ञानिक या वित्तीय कारण होता है, कोई भी अपराध कभी भी बिना कारण के नहीं होता है, फिर भी उन्हें दोषी ठहराया जाता है और जेल की सजा दी जाती है। यदि आप अपराधियों के साथ भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं तो देश के सभी कानूनों का उल्लंघन करते हुए आप अपराध को बढ़ावा दे रहे हैं"।

PunjabKesari

कंगना ने आगे लिखा- याद रखें कि यदि आप किसी के अंतरंग क्षेत्र में घुसने, उनकी अनुमति के बिना उनके शरीर को छूने और उन पर हमला करने से अगर आप सहमत हैं, तो गहराई से आप बलात्कार या हत्या से भी सहमत हैं क्योंकि यह भी आपके लिए कोई बड़ी बात नहीं है। या केवल छुरा घोंपना ही बड़ी बात नहीं है, आपको अपनी मनोवैज्ञानिक आपराधिक प्रवृत्तियों पर गहराई से गौर करना चाहिए।'' उन्होंने कहा- "मेरा सुझाव है कि कृपया योग और ध्यान अपनाएं, अन्यथा जीवन एक कड़वा और बोझिल अनुभव बन जाएगा, इतना अधिक द्वेष, नफरत और ईर्ष्या न पालें, कृपया खुद को मुक्त करें।"
 

Related News