01 DECTUESDAY2020 11:37:02 PM
Nari

आखिर एक कमरे में रहकर भी आपस में बात क्यों नहीं करते काजोल-अजय?

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 02 Nov, 2020 01:37 PM
आखिर एक कमरे में रहकर भी आपस में बात क्यों नहीं करते काजोल-अजय?

एक्टर अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक है। काजोल और अजय की शादी को 20 साल हो चुके हैं लेकिन दोनों में आज भी अच्छी बॉडिंग देखने को मिलती है, जिसका कारण है कपल के बीच की अंडरस्टैंडिंग। अजय और काजोल एक ही कमरे में बैठकर एक-दूसरे से बात नहीं करते। आप भी सोच रहे होंगे कि क्यों। इसका कारण है एक-दूसरे को स्पेस देना जोकि हर रिश्ते के लिए बहुत जरूरी है।

एक-दूसरे को देते हैं स्पेस

अजय देवगन ने अपने रिश्ते को लेकर एक बार कहा था कि उन्होंने एक-दूसरे से कभी वो इंसान बनने के लिए नहीं कहा, जो वो हैं ही नहीं। यदि दोनों को स्पेस की जरुरत होती है तो वो लोग एक-दूसरे को देते हैं। दोनों छोटी-छोटी बातें एक-दूसरे से शेयर करते है ताकि कोई भी ग़लतफहमी ना हो। अजय-काजोल की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है। दोनों जब एक दूसरे से मिले थे तब अलग-अलग व्यक्तियों को डेट कर रहे थे। आइए एक नजर डालते हैं इनकी लव स्टोरी पर।

अजय-काजोल की मुलाकात फिल्म हलचल के सेट पर हुई थी। एक इंटरव्यू के दौरान काजोल ने बताया था कि जब वह पहली बार अजय से मिली थी, तब वह थोड़ी देर पहले उनकी बुराई कर रही थी और शॉट के लिए तैयार हुई तो उन्होंने पूछा की हीरो कहां है, तो इशारा हुआ कि हीरो उस तरफ है वह एक तरफ बैठे हुए थे। अजय एकदम शांत व्यवहार के थे और किसी से ज्यादा बात नहीं करते थे।

4 साल तक किया एक-दूसरे को डेट 

काजोल ने खुद कहा था कि जब हम दोनों एक दूसरे से मिले तो हम लोगो का स्वभाव एक-दूसरे बहुत विपरीत था और धीरे-धीरे बात करते-करते दोस्त बने तब हम दोनों लोग पहले से रिलेशनशिप में थे और अजय काजोल का घंटो वेट करते थे, उनकी रिलेशन की समस्याओं को सुलझाते थे। फिर धीरे-धीरे हम लोग करीब आए। बाद में काजोल और अजय दोनों का रिलेशन खत्म हो गया। इसके बाद इनकी लव स्टोरी शुरू हुई।  करीब 4 साल तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Boom clap .... last leg of promotions ... #tanhaji #almosttime

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on Jan 6, 2020 at 9:43pm PST

करियर के पीक पर आकर काजोल ने अजय से शादी करने का फैसला लिया लेकिन इसके लिए उनके पिता राजी नहीं थे। उन्होंने काजोल को अपने करियर पर फोकस करने के लिए कहा लेकिन काजोल नहीं मानी और उन्होंने अजय से शादी कर ली। अजय-काजोल दो बच्चों के पेरेंट्स है एक बेटा और बेटी। काजोल ने अपने करियर के साथ-साथ परिवार की भी पूरी ज़िम्मेदारी संभाली। काजोल आज भी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव है।  काजोल-अजय के ये रिलेशनशिप गोल्स हर कपल के काम आ सकते है। इससे रिश्ता मजबूत बनता है।


 

Related News